Home > ट्रेंडिंग > शिव संग्राम पार्टी के अध्यक्ष विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना हुए घायल, इलाज के दौरान हुई मौत

शिव संग्राम पार्टी के अध्यक्ष विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना हुए घायल, इलाज के दौरान हुई मौत

शिवसंग्राम पार्टी के नेता विनायक मेटे की गाड़ी का खोपली के टनल में हुआ ऐक्सिडेंट, सुबह 5:30 बजे हुआ एक्सीडेंट। इस हादसे में विनायक मेटे में घायल हुए..उन्हें पनवेल के MGM हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।.इलाज के दौरान विनायक मेटे का निधन हो गया, हादसा कार में आई गड़बड़ी के चलते हुआ।

X

मुंबई: गणेश बुरकुली, प्रभारी अधिकारी, हाईवे पुलिस महामार्ग पुलिस केंद्र पलास्पे के मुताबिक पलास्पे सुबह 05.05 बजे मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाईवे मुंबई लेन पर रसानी थाना क्षेत्र में किमी किमी 15/900 पर एक घातक दुर्घटना हुई है। गंभीर दुर्घटना दुर्घटना में वाहन 1) फोर्ड एंडेवर नंबर एमएच 01 डीपी 6364 दुर्घटना का कारण फोर्ड एंडेवर एमएच 01 डीपी 6364 चालक एकनाथ कदम उक्त समय विधान परिषद विधायक विनायक मेटे (केज-बीड) को लेकर एक कार चालक दूसरी लेन में मुंबई की ओर जा रहा था। तभी कार चालक ने अपनी कार से नियंत्रण खो दिया और आगे जा रहे एक अज्ञात वाहन को टक्कर मार दी।

उक्त दुर्घटना में विधायक विनायक मेटे गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें तत्काल इलाज के लिए आईआरबी एम्बुलेंस एमजीएम अस्पताल कामोठे में भर्ती कराया गया। डॉ. धर्मांग ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। और बॉडीगार्ड पुलिस कांस्टेबल राम धोबले कार में फंस गए और उन्हें आईआरबी एम्बुलेंस द्वारा कार से बाहर निकाला गया और तुरंत इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल, कामोठे ले जाया गया। आईआरबी क्रेन की मदद से कार को सड़क के किनारे ले जाया जाता है। उस समय हम और पीएसआई चव्हाण के साथ-साथ रसानी पुलिस स्टेशन से अधिकारी बलवाडकर और स्टाफ के साथ-साथ नवनाथ गोले और आईआरबी के कर्मचारी मौजूद थे। रासानी पुलिस स्टेशन को दुर्घटना की जानकारी दी गई है।

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने जताया शोक

शिव संग्राम संगठन के अध्यक्ष पूर्व विधायक विनायक मेटे का आकस्मिक निधन हो गया। यह घटना बहुत दुखद है। हम प्रार्थना करते हैं कि मेटे परिवार को यह दुख सहन करने की शक्ति मिले। भावभीनी श्रद्धांजलि।





Updated : 2022-08-14T08:44:22+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top