Top
Home > ट्रेंडिंग > UP महिला नेता का विरोध, बलात्कारी को टिकट क्यों दिया? फिर मचा हंगामा

UP महिला नेता का विरोध, बलात्कारी को टिकट क्यों दिया? फिर मचा हंगामा

UP महिला नेता का विरोध, बलात्कारी को टिकट क्यों दिया? फिर मचा हंगामा
X

फाइल photo

देवरिया. उत्तर प्रदेश टाउन हाल स्थित कांग्रेस कार्यालय पर हंगामा मच गया, महिला कार्यकर्ता ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्वांचल सह प्रभारी सचिन नायक के सामने ही उपचुनाव प्रत्याशी को रेप का आरोपी बताते हुए टिकट देने का विरोध किया. महिला कार्यकर्ता ने राष्ट्रीय सचिव के ऊपर गुलदस्ता फेंक दिया, जिसके बाद वहां हंगामा मच गया. इसके बाद मौके पर मौजूद पुरुष कार्यकर्ताओं ने महिला को जमकर पीटा.

महिला कार्यकर्ता के साथ आई तीन महिलाओं को भी जमकर पीटा गया. वे भी पार्टी वर्कर थी. देवरिया विधानसभा से बीजेपी के जनमेजय सिंह विधायक थे. उनकी असमायिक मौत के बाद यह सीट खाली चल रही थी. अब इस सीट पर 3 नवंबर उपचुनाव होना है. इस सीट से से कांग्रेस पार्टी ने एक कार्यकर्ता मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी को उम्मीदवार घोषित किया है, जिसको लेकर शनिवार को पार्टी कार्यालय पर बैठक चल रही थी. महिला नेता तारा देवी ने बताया कि वे चार साल से पार्टी की सदस्य हैं. महिला नेता ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद भास्कर पर रेप का आरोप है. उसे टिकट देकर गलत हुआ है.

हम चाहते हैं कि साफ सुथरे छवि के लोगों को टिकट दिया जाए. यही बात करने के लिए वह सचिन नायक से मिलने पहुंची थी. महिला नेता तारा देवी ने कहा कि उन्होंने सचिन नायक को नहीं मारा है .वह बात करने गयी थी कि ऐसे लोगों को टिकट क्यों दिया गया है, जिसपर वहां मौजूद कांग्रेस के कार्यकर्ता मुझे मारने पीटने लगे. महिला नेता के आरोपों पर कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि सभी आरोप निराधार हैं, मुझे किसी भी मामले में अभी तक कोर्ट ने दोषी नहीं माना है।


Updated : 2020-10-11T20:37:24+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top