Home > ट्रेंडिंग > टीवी रेटिंग में हेराफेरी: रिपब्लिक टीवी के CEO क्राइम ब्रांच पहुंचे

टीवी रेटिंग में हेराफेरी: रिपब्लिक टीवी के CEO क्राइम ब्रांच पहुंचे

टीवी रेटिंग में हेराफेरी: रिपब्लिक टीवी के CEO क्राइम ब्रांच पहुंचे
X

मुंबई। टीवी रेटिंग हेराफेरी मामले में Republic TV के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) Vikas Khanchandani रविवार को Mumbai Crime Branch के दफ्तर पहुंचे. इस मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है. इससे पहले, मुंबई पुलिस ने मामले में विकास खनचंदानी को समन जारी करके तलब किया था. वहीं, रिपब्लिक टीवी के सीएफओ शिव सुब्रमण्यम सुंदरम ने पेश होने के लिए और समय मांगा है.

रिपब्लिक टीवी के मुख्य वित्त अधिकारी शिव सुब्रमण्यम सुंदरम ने शनिवार को कहा था कि 16 अक्टूबर तक उनके अपॉइंटमेंट पहले से निर्धारित हैं. उन्होंने कोई और तारीख देने का आग्रह किया है। उन्होंने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का भी रुख किया. उन्होंने शनिवार को शीर्ष न्यायालय में याचिका दाखिल कर जल्द मामले की सुनवाई करने की मांग की है. याचिका में मुंबई पुलिस के समन को भी चुनौती दी गई है.

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस मामले का खुलासा किया था और इसमें तीन चैनलों के खिलाफ शिकायत मिलने की बात कही थी, जिसमें रिपब्ल‍िक टीवी का नाम भी शामिल था. अधिकारियों ने बताया था कि इस बात की जांच की जा रही है कि चैनल ने अपनी रेटिंग बढ़ाने के लिए दर्शकों को पैसे दिए ताकि उसे विज्ञापन से ज्यादा आय हो सके. मुंबई पुलिस आयुक्त ने दावा किया था कि रिपब्लिक टीवी की भी जांच चल रही है।

Updated : 2020-10-11T20:42:05+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top