Home > ट्रेंडिंग > नारायण राणे का अटैक,शिवसेना के इशारे पर काम कर रहे थे सचिन वाझे नितेश बोले,मामला मुकेश अंबानी से वसूली का है

नारायण राणे का अटैक,शिवसेना के इशारे पर काम कर रहे थे सचिन वाझे नितेश बोले,मामला मुकेश अंबानी से वसूली का है

नारायण राणे का अटैक,शिवसेना के इशारे पर काम कर रहे थे सचिन वाझे  नितेश बोले,मामला मुकेश अंबानी से वसूली का है
X

मुंबई। सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी सांसद नारायण राणे मिडिया के सामने आये और उन्होंने कहा है की मुकेश अम्बानी बड़े उद्योगपति है। उनके घर के बाहर विस्फोटक गाडी जो मिली है वहां पर सबसे पहले वाजे कैसे पहुंचे। इतना ही नहीं वाजे पर मनसुख की पत्नी ने भी आरोप लगाए हैं और सचिन वाजे को कहा-तहां भेजा गया है उन सारे केस की जांच होनी चाहिए . महाराष्ट्र में पूजा चव्हाण की हत्या हुई।

दिशा सालियान की ह्त्या हुई। सुशांत की ह्त्या हुई , मनसुख की हत्या हुई। ये जानबूझकर आत्महत्या बताया जाता है। मुख्यमंत्री उद्धव के इशारे पर सारा काम हो रहा है। नारायण राणे ने कहा है की संजय राउत को सीरियस मत लीजिये, मनसुख की ह्त्या क्या अंदरूनी मामला है। राज्य में राष्ट्रपति शासन न लगाना चाहिए।

नारायण राणे के बेटे पूर्व सांसद नीलेश राणे ने तो ट्वीट कर सीधे कहा है शिवसेना को सचिन वाजे के जरिये मुकेश अम्बानी से पैसे निकालने थे,इसलिए शिवसेना इस क्राइम में एक पार्टी है और मुख्यमंत्री शिवसेना का होने के नाते कुछ नहीं होने वाला है। इसलिए राष्ट्रपति शासन लगाना चाहिए।



Updated : 2021-11-23T13:32:18+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top