Home > ट्रेंडिंग > क्या करेगी शिवसेना सेना एनडीए राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन, क्योंकि शिवसेना सांसद ने पत्र लिखकर और मिलकर पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से लगाई गुहार!!

क्या करेगी शिवसेना सेना एनडीए राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन, क्योंकि शिवसेना सांसद ने पत्र लिखकर और मिलकर पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से लगाई गुहार!!

सांसद राहुल शेवाले का पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से लिखित और मिलकर किया गया अनुरोध, क्या शिवसेना करेगी दीदी से "खेला होबे"!!

X

मुंबई: आदिवासी समुदाय में एक सक्षम और आधिकारिक महिला के रूप में, शिवसेना को भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की उम्मीदवार श्रीमती द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करना चाहिए, सांसद राहुल शेवाले ने पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे को लिखकर सांसद शेवाले ने शिवसेना भवन में उद्धव ठाकरे से मुलाकात की और उन्हें पत्र सौंपा।



सांसद शेवाले ने अपने पत्र में द्रौपदी मुर्मू के संवेदनशील सामाजिक और सफल राजनीतिक करियर की सराहना की। साथ ही, आदरणीय बालासाहेब ठाकरे ने पूर्व राष्ट्रपति माननीय श्रीमती प्रतिभाताई पाटील के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया था। दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की उपलब्धियों का सम्मान करते हुए शिवसेना ने भी उनका समर्थन किया था। इस परंपरा को ध्यान में रखते हुए, शिवसेना को श्रीमती द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करना चाहिए और पार्टी के सभी सांसदों को आदिवासी समुदाय की एक महिला को सम्मानित करने का आदेश देना चाहिए, सांसद शेवाले ने पार्टी प्रमुख से आग्रह किया।




ममता बनर्जी की अध्यक्षता में विपक्ष के पहले राष्ट्रपति पद के लिए शरद पवार फिर फारूक अब्दुल्ला का नाम सामने आया दोनों ने उम्मीदवार बनने से साफ इनकार कर दिया 17 विपक्षी दलों की एक संयुक्त बैठक हुई थी जिसमें शिवसेना ने हिस्सा नहीं लिया था लेकिन शिवसेना का भी उसी को समर्थन था। ऐसे में सांसद राहुल शेवाले के पत्र पर शिवसेना क्या रुख होगा यह तो उध्दव ठाकरे को ही तय करना है।

Updated : 2022-07-05T20:38:31+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top