Top
Home > ट्रेंडिंग > कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा आइटम, शिवराज बोले, हर बेटी से मांगों माफी

कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा आइटम, शिवराज बोले, हर बेटी से मांगों माफी

कमलनाथ ने इमरती देवी को कहा आइटम, शिवराज बोले, हर बेटी से मांगों माफी
X

फाइल photo

भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव बेहद अहम है और चुनाव प्रचार में इसका असर साफ दिख रहा है। बीजेपी और कांग्रेज में जमकर आरोप-प्रत्यारोप चल रहा है। इस बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। बीजेपी ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

बीजेपी ने चुनाव आयोग से भी कमलनाथ की शिकायत की है।मध्य प्रदेश के डबरा में कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र राजेश के लिए प्रचार करने पहुंचे कमलनाथ ने बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी को आइटम बता डाला। कमलनाथ ने कहा, ''सुरेश राजेश जी हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे-साधे हैं। ये तो करेंगे, ये उसके जैसे नहीं हैं, क्या है उसका नाम.... ( लोग चिल्लाते हैं- इमरती देवी), मैं क्या उसका नाम लूं, आप तो उसको मेरे से ज्यादा पहचानते हैं। आपको तो पहले ही मुझे सावधान कर देना चाहिए था, ये क्या आइटम है...ये क्या आइटम है (हंसते हुए)।

शिवराज ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ''खुद को 'मर्यादा पुरुषोत्तम' बताने वाले ऐसी 'अमर्यादित भाषा' का प्रयोग कर रहे हैं? नवरात्रि के पावन पर्व पर देश नारी की उपासना कर रहा है, ऐसे में आपके बयान से आपकी ओछी मानसिकता झलकती है। बेहतर होगा कि आप अपने शब्द वापिस लें और इमरती देवी सहित प्रदेश की हर बेटी से माफी मांगें।''शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ के बयान के विरोध में दो घंटे का मौन रखने का फैसला किया है।

Updated : 18 Oct 2020 2:49 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top