Home > ट्रेंडिंग > ऐश्वर्या पर सवाल से बीजेपी सांसदों पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- आप के बुरे दिन आने वाले हैं, मैं श्राप देती हूं

ऐश्वर्या पर सवाल से बीजेपी सांसदों पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- आप के बुरे दिन आने वाले हैं, मैं श्राप देती हूं

ऐश्वर्या पर सवाल से बीजेपी सांसदों पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- आप के बुरे दिन आने वाले हैं, मैं श्राप देती हूं
X

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन और सत्ताधारी पक्ष के बीच सोमवार को सदन में जमकर बहस हुई। 12 विपक्षी सांसदों के निलंबन पर जया बच्चन ने अन्य विपक्षी नेताओं से कहा, आप किस के आगे बीन बजा रहे हैं।

जया बच्चन ने बहू ऐश्वर्या राय बच्चन पर सत्ताधारी पक्ष द्वारा टिप्पणी किए जाने को लेकर गुस्से में कहा, आप के बुरे दिन आने वाले हैं। मैं आपको श्राप देती हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन पर निजी टिप्पणियां की गई थी।

सदन से बाहर निकलते वक्त जया बच्चन से पत्रकारों से बातचीत में कहा, ऐसा नहीं होना चाहिए था। मैं किसी पर किसी भी प्रकार की निजी टिप्पणी नहीं करना चाहती थी। लेकिन जिस तरह से बातें हुईं, मैं उससे काफी अपसेट थी।

पनामा पेपर मामले में अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन से सोमवार को दिल्ली के ईडी दफ्तर में पूछताछ की गई। ईडी ने पहले भी ऐश्वर्या को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन दो दफा अभिनेत्री पहुंच नहीं पाईं।




पनामा पेपर लीक मामले में भारत के 500 से ज्यादा नागरिकों के नाम हैं। इस मामले में गैर-कानूनी ढंग से विदेशों में पैसे रखने का आरोप है।


Updated : 2021-12-20T20:18:19+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top