Home > ट्रेंडिंग > एमजीएम अस्पताल पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे देखे वीडियो मैक्स महाराष्ट्र पर

एमजीएम अस्पताल पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे देखे वीडियो मैक्स महाराष्ट्र पर

X

एमजीएम अस्पताल पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे

कार दुर्घटना में घायल महाराष्ट्र शिव संग्राम नेता और राज्य के पूर्व मंत्री विनायक मेटे का आज तड़के निधन हो गया। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पनवेल के MGM अस्पताल पहुंचे। विनायक मेटे के निधन की खबर सुनते ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पहुंचे नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल। शिवसंग्राम पार्टी के अध्यक्ष विधायक विनायक मेटे की गाड़ी का खोपली के टनल में हुआ ऐक्सिडेंट, सुबह 5:30 बजे हुआ एक्सीडेंट। इस हादसे में विनायक मेटे में घायल हुए..उन्हें पनवेल के MGM हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।.इलाज के दौरान विनायक मेटे का निधन हो गया, हादसा कार में आई गड़बड़ी के चलते हुआ।



मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने अस्पताल पहुंचकर दी विनायक मेटे को श्रध्दांजलि

शिव संग्राम संगठना के संस्थापक पूर्व विधायक विनायकमेटे का आकस्मिक निधन अत्यंत स्तब्ध और पीड़ादायक है। मुख्यमंत्री @mieknathshinde ने मराठा आरक्षण को उनके निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि सामाजिक आंदोलन ने एक तेज आवाज, बहादुर नेतृत्व खो दिया है।


उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी जताया शोक

शिव संग्राम नेता, हमारे सहयोगी, पूर्व विधायक श्री विनायकराव मेटे की आकस्मिक मृत्यु की खबर बहुत दुखद और चौंकाने वाली है। मैं उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। ईश्वर उनके परिवार, रिश्तेदारों और कार्यकर्ताओं को यह दुख सहने की शक्ति दे।विनायकराव मेटे ने बहुत संघर्ष और गरीबी में रहकर अपने जीवन का निर्माण किया था। सामाजिक कार्यों के लिए खुद को समर्पित करना, पिछड़े क्षेत्रों का विकास और मराठा समुदाय का कल्याण उनके अंतरंग विषय थे और उन्होंने इसके लिए एक महान संघर्ष किया। उन्हें जमीनी विषयों की पूरी जानकारी होती थी और उसी से वे कुछ हासिल करना जानते थे। इसलिए उन्होंने राज्य की राजनीति में अपना अनूठा अस्तित्व साबित किया। मराठा समाज को नेतृत्व देने वाला व्यक्तित्व आज खो गया है। उनका जन्मदिन पिछले महीने मनाया गया था। इस सप्ताह भी मंत्रालय में उनसे विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई और आज समय ने उन्हें हमसे दूर कर दिया।



राज्यपाल ने विनायक मेटे के निधन पर शोक व्यक्त किया

शिव संग्राम संगठन के अध्यक्ष विनायक मेटे के निधन पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शोक व्यक्त किया है। राज्यपाल ने शोक संदेश में कहा है, कि "एक सड़क दुर्घटना में शिव संग्राम संगठन के अध्यक्ष विनायक मेटे के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध और दुखी हूं। पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिए उनका समर्पित कार्य उल्लेखनीय था। मैं इस अवसर पर शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ।"

Updated : 2022-08-14T11:53:32+05:30
Next Story
Share it
Top