Top
Home > ट्रेंडिंग > लव जिहाद पर घिरीं महिला आयोग की अध्यक्षा,राज्यपाल से मुलाकात पर बवाल

लव जिहाद पर घिरीं महिला आयोग की अध्यक्षा,राज्यपाल से मुलाकात पर बवाल

लव जिहाद पर घिरीं महिला आयोग की अध्यक्षा,राज्यपाल से मुलाकात पर बवाल
X

मुंबई। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा और महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बीच हुई मुलाकात विवादों में आ गई है। एनसीडब्लू ने ट्वीट करते हुए लिखा- रेखा शर्मा ने लव जिहाद और महिलाओं के मुद्दे पर राज्यपाल से बात की है। अब इसी ट्वीट पर वह ट्रोल हो रहीं हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं। उनसे पद छोड़ने तक को कहा जा रहा है।

विवाद बढ़ने पर रेखा शर्मा ने अपनी सफाई में कहा- राज्यपाल से मुलाकात के बाद उनके अकाउंट में संदिग्ध गतिविधि देखी गईं हैं। मैं ट्रोलर्स को जवाब देना पसंद नहीं करती। अकाउंट से छेड़छाड़ की जांच की जा रही है। मैंने इस संबंध में ट्विटर इंडिया से भी शिकायत की है। इसके बाद से रेखा शर्मा ने अपने अकाउंट लॉक कर दिया है।

महिला आयोग के ट्विटर हैंडल से रेखा शर्मा और राज्यपाल की एक फोटो भी शेयर की गई थी। इसके कैप्शन में भी लव जिहाद शब्द का इस्तेमाल किया गया था। लिखा गया था- मुलाकात के दौरान रेखा शर्मा ने राज्यपाल से राज्य के कोविड सेंटर्स में महिला मरीजों के साथ बलात्कार और छेड़छाड़, वन स्टॉप सेंटर की निष्क्रियता और लव जिहाद के मामलों में बढ़ोतरी पर चर्चा की थी।

Updated : 21 Oct 2020 1:32 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top