Top
Home > ट्रेंडिंग > Bihar Election:मुंबई में बत्ती गुल बा, बिहार में लाइट फुल बा.

Bihar Election:'मुंबई में बत्ती गुल बा, बिहार में लाइट फुल बा'.

Bihar Election:मुंबई में बत्ती गुल बा, बिहार में लाइट फुल बा.
X

फाइल photo

पटना/मुंबई। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने हाल ही में एक रैप सॉन्ग बनाया जिसके बोल थे "मुंबई में का बा? यानी (मुंबई में क्या है)। यह गाना अब बिहार विधानसभा चुनाव में छा गया है. इस गाने के बोल "बिहार में का बा?' को लेकर भाजपा ने गाना लॉन्च किया है तो वहीं विपक्ष के नेता किसी भी मुद्दे पर बोलते हैं बिहार में का बा? मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश के निश्चय संवाद में भी "बिहार में का बा?' की गूंज सुनाई पड़ी.

वर्चुअल रैली में अशोक चौधरी ने सीएम नीतीश को मंच पर आमंत्रित करने से पहले कहा कि 'मुंबई में बत्ती गुल बा, बिहार में लाइट फुल बा'. उनका मकसद बिहार में बिजली के विंकास पर ध्यान दिलाना था। उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. साथ ही जिक्र किया कि वो पीएम मोदी के साथ भी चुनावी अभियान पर निकलेंगे. कोरोना से बिहार ने किस प्रकार जंग लड़ी ये भी बताया फिर लालू परिवार पर जमकर बरसे. कहा कि हमें काम करने का मौका मिला और हमने काम किया.

पति-पत्नी के राज में 15 साल कुछ भी काम नहीं हुआ. हमारी सरकार ने कानून का राज कायम किया. न्याय के साथ विकास किया जा रहा है. सीएम नीतीश ने लालू-राबड़ी शासन का जिक्र करते हुए तंज कसा कि 'जब उनको काम करने का मौका मिला तो कुछ नहीं किया. उनके शासन में स्वास्थ्य सेवा का बुरा हाल था. हमारी सरकार ने स्वास्थ्य केंद्रों की हालत को सुधारा.'।

Updated : 2020-10-13T15:57:44+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top