Home > ट्रेंडिंग > नूपुर शर्मा का समर्थन करने एक युवक पर फिर हमला, लोगों में रोष दुकानें बंद

नूपुर शर्मा का समर्थन करने एक युवक पर फिर हमला, लोगों में रोष दुकानें बंद

नूपुर शर्मा का समर्थन करने एक युवक पर फिर हमला, लोगों में रोष दुकानें बंद
X

मनोज पाटील, पोलीस अधीक्षक,अहमदनगर

अहमदनगर: जिले के कर्जत कस्बे में गुरुवार को नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर एक युवक की कुछ युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। इस संबंध में कर्जत थाने में 8 लोगों के खिलाफ मारपीट व अत्याचार समेत अपराध दर्ज किया गया है। इनमें से चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और यह मामला नूपुर शर्मा के सपोर्ट से जुड़ा है, इसकी जांच की जा रही है। इस बीच, घायल युवक का अहमदनगर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल युवक के परिजन मांग कर रहे हैं कि आरोपी हमलावरों की धरपकड़ की जाए और उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर एनआईए को सौंपा जाए।

इस पूरे प्रकरण पर अहमदनगर के पुलिस अधीक्षक मनोज पाटील का कहना है कि कि हमने युवक पर हमला का मामला सामने आने पर तुरंत एक्शन लिया है। जांच में सामने आया बयानों के आधार पर पर कि हमले में घायल युवक ने नूपुर शर्मा का स्टेटस रखा था। हमले की असली वजह और क्या हो सकती है जांच कर रहे है हमने राइटिंग, 307 के तहत मामला दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही लोगों का कहना है कि मामला एनआईए को सौंपा जाए।


वहीं जिले के दलित महासंघ ने घायल सनी पवार नामक युवक के परिजनों से मुलाकात कर इस हमले की घोर निंदा की है उन्होंने मांग की है 50 से अधिक लोगों ने यह हमला एक युवक पर किया क्योंकि उसने नुपूर शर्मा का स्टेटस रखा था। दलित महासंघ की ओर से मांग की गई है कि एट्रोसिटी एक्ट सहित और धाराओं को पुलिस द्वारा इस मामले में शामिल किया जाए और आगे की जांच के लिए मामले को एनआईए को दिया जाए। इस घटना के बाद जिले के कर्जत तालुका में रोष है।



Updated : 2022-08-08T10:41:58+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top