Home > ट्रेंडिंग > "भाभीजी घर पर हैं" के अभिनेता दीपेश भान की आकस्मिक मृत्यु ने निर्माताओं और सह-कलाकारों को स्तब्ध कर दिया!

"भाभीजी घर पर हैं" के अभिनेता दीपेश भान की आकस्मिक मृत्यु ने निर्माताओं और सह-कलाकारों को स्तब्ध कर दिया!

लोकप्रिय टीवी शो भाभी जी घर पर हैं के टीवी अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया अभिनेता शनिवार की सुबह क्रिकेट खेलते समय गिर गए थे जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

भाभीजी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान की आकस्मिक मृत्यु ने निर्माताओं और सह-कलाकारों को स्तब्ध कर दिया!
X

भाभीजी घर पर हैं' फेम 'मलखान सिंह' का निधन, क्रिकेट खेलते समय अचानक गिरे से दीपेश भान की मौतमुंबई: टीवी दुनिया जाने माने कलाकार 'भाभी जी घर पर हैं' फेम मलखान सिंह यानी दीपेश भान का मुंबई में निधन हो गया है। अभिनेता दीपेश भान का अलीगढ़ से गहरा रिश्ता रहा है। वह 5 महीने पहले एक एल्बम की लॉन्चिंग के लिए अंतिम बार अलीगढ़ आए थे। मलखान सिंह अलीगढ़ में आना-जाना लगा रहता था. दीपेश भान अलीगढ़ में कई बार अलग-अलग प्रयोजन से आए, और अपने चाहने वालों से खुलकर मिला करते थे. मलखान 5 महीने पहले 26 फरवरी 2022 को आभा ग्रैंड होटल में आए थे, जहां उन्होंने अलीगढ़ के उभरते सिंगर आयुष सक्सेना की एलबम नखरो रानी की लॉन्चिंग की थी। मुंबई में उनके निधन की पुष्टि पीआर प्रशांत ने की है।


टीवी के फेमस सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabiji Ghar Par Hai) के मलखान यानी एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है. इस खबर के आने के बाद सभी को बड़ा झटका लगा है. 41 साल के दीपेश के अचानक हुए निधन से शो के स्टार्स और क्रू मेंबर्स शोक में डूब गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपेश शनिवार सुबह क्रिकेट खेल रहे थे. ऐसे में वह अचानक जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के पूर्व मृत घोषित कर दिया.इस खबर के बाज टीवी जगत के कलाकारों में शोक की लहर फैल गई...





दीपेश लंबे समय तक टीवी जगत की दुनिया के साथ जुड़े थे। 'भाभीजी घर पर हैं' से पहले वह 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', 'भूतवाला', 'एफआईआर' समेत कई कॉमेडी शो का हिस्सा बन चुके हैं। 'भाभीजी घर पर हैं' के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी दीपेश भान के निधन के की पुष्टि असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत और एक्टर वैभव माथुर ने भी की है. उन्होंने दीपेश के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि, वह अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। टीवी एक्टर ने लिखा था, 'पिछले महीने 14 जनवरी 2021 को उन्हें एक बेटा बी पैदा हुआ था। उनके निधन से परिजनों का बुरा हाल है। पूरी टीवी जगत की दुनिया कलाकार सिरीयल निमार्ता उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे है।



भाबीजी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान नहीं रहे। यह अचानक हुई मौत, अभिनेता ने आज सुबह अंतिम सांस ली। उन्होंने शो में मलखान की भूमिका निभाई और अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते थे। उनके निधन का सही कारण अभी तक ज्ञात नहीं है, लेकिन वह सुबह क्रिकेट खेल रहे थे जब वह गिर गए और उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया। उनके को-एक्टर चारूल मलिक इस खबर से दुखी हैं। अपने साथ साझा किए गए बंधन के बारे में साझा करते हुए, वह कहती हैं, "मुझे अभी भी इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। मुझे इसके बारे में सुबह पता चला। मैं कल ही उनसे मिली थी और वह बिल्कुल ठीक थे। हमने एक साथ कुछ रील वीडियो बनाए। मैं उसे आठ साल से जानता हूं और वह सेट पर मेरे सबसे करीब था। हम साथ में खाना खाते थे।" शो के निर्माता, संजय और बिनाफेरर कोहली ने साझा किया, "हम अपने प्रिय दीपेश भान के आकस्मिक निधन से बहुत दुखी और स्तब्ध हैं। भाबीजी घर पर हैं में सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक और हमारे परिवार की तरह। उन्हें बहुत याद किया जाएगा। सभी के द्वारा। उनके परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना, उनकी आत्मा को शांति मिले।"


Updated : 2022-07-23T17:12:32+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top