Home > ट्रेंडिंग > होटल अग्निकांड, सिविल अस्पताल जाकर अग्निकांड पीड़ितों की सेहत का हाल लिया, पीड़ितों का मुफ्त इलाज के निर्देश दिए, मरने वालों की संख्या 5 के पार

होटल अग्निकांड, सिविल अस्पताल जाकर अग्निकांड पीड़ितों की सेहत का हाल लिया, पीड़ितों का मुफ्त इलाज के निर्देश दिए, मरने वालों की संख्या 5 के पार

लेवाना अग्निकांड में मरने वालों की संख्या बढ़ी- लेवाना अग्निकांड में अबतक 5 लोगों की मौत की खबर,एक दर्जन से अधिक लोग सिविल अस्पताल में भर्ती,गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती किए गए,होटल के अंदर से अभी 2 और शव निकाले गए..

होटल अग्निकांड, सिविल अस्पताल जाकर अग्निकांड पीड़ितों की सेहत का हाल लिया, पीड़ितों का मुफ्त इलाज के निर्देश दिए, मरने वालों की संख्या 5 के पार
X

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के होटल में आग लगने की घटना में घायलों से डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना तथा उनके समुचित उपचार हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। मंडलायुक्त और पुलिस कमिश्नर, लखनऊ को घटना के कारणों की जांच के निर्देश दिए हैं।लेवाना अग्निकांड में अब तक 5 लोगों की मौत की खबर,एक दर्जन से अधिक लोग सिविल अस्पताल में भर्ती,गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती किए गए, होटल के अंदर से अभी 2 और शव निकाले गए। फायर ब्रिगेड की टीम सर्च ऑपरेशन कर रही है।



हजरतगंज स्थित लेवाना होटल अग्निकांड पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने दुख और संवेदना जाहिर की है। डिप्टी सीएम पीड़ितों की सेहत का हालचाल लेने के लिए सिविल अस्पताल पहुंचे। पूरी मदद का भरोसा दिलाया। सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती मरीजों से डिप्टी सीएम ने मुलाकात की। हादसे से जुड़ी जानकारी ली। अग्निकांड से प्रभावित लोगों की पूरी मदद का भरोसा दिलाया। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने इलाज में जुटे डॉक्टरों से भेंट की साथ ही मरीजों को पुख्ता इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए।लखनऊ के लेवाना होटल में लगी आग मामले में सिविल अस्पताल में गंभीर रूप से घायल दर्जन भर लोग भर्ती कराए गए हैं जबकि 2 लोग मृत अवस्था में लाया गया था।


मुफ्त मिलेगा इलाज

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि अग्निकांड पीड़ितों को सिविल, केजीएमयू व बलरामपुर अस्पताल में भर्ती करने के निर्देश दिए गए हैं। डॉक्टरों से कहा पूरा इलाज मुफ्त होगा। प्रत्येक मरीज की सेहत से जुड़ी जानकारी मुझे लगातार साझा करते रहें। किसी भी तरह की दिक्कत होने पर सूचना दें। इलाज में किसी भी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए।




रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया,लखनऊ में होटल लेवाना अग्निकांड को लेकर ट्वीट किया और सरकार और प्रशासन को दिए निर्देश। आग लगने की घटना दुखद,स्थानीय प्रशासन से मैंने जानकारी ली, राहत और बचाव कार्य जारी है।

Updated : 5 Sep 2022 8:31 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top