Home > न्यूज़ > "आप अगले चुनाव में भी विपक्ष में बैठना चाहते हैं" - चंद्रकांत पाटिल

"आप अगले चुनाव में भी विपक्ष में बैठना चाहते हैं" - चंद्रकांत पाटिल

आप अगले चुनाव में भी विपक्ष में बैठना चाहते हैं - चंद्रकांत पाटिल
X

मुंबई: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, 'आप अगले चुनाव में भी विपक्ष में रहना चाहते हैं. चंद्रकांत पाटिल ने इस बारे में ट्वीट किया, "श्री पवार, मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई, आपने अपना महत्वपूर्ण समय लिया और मोदी विरोधी पार्टियों का नेतृत्व करना स्वीकार किया। आप सही कह रहे हैं, वर्तमान आप सभी के लिए अंधकारमय है और आप अगले चुनाव में भी विपक्ष में रहना चाहते हैं।"

मोदी सरकार की नीतियों को देखकर आपने देखा होगा कि एक आदर्श लोकतंत्र कैसा दिखना चाहिए। जम्मू और कश्मीर इस बात का उदाहरण है कि कैसे लोकतंत्र का निर्माण और नियंत्रण किया जाता है। पाटिल ने कहा है कि मोदी सरकार ने सिर्फ 7 साल में वह सब कुछ किया जो आपके लिए संभव नहीं था।

वहीं मोदी सरकार के कृषि कानूनों ने किसानों के लिए एक बड़ा बाजार तैयार किया है. इससे लाखों किसान लाभान्वित हो रहे हैं। जो आपने किसानों के लिए इतने सालों से नहीं किया वो मोदी सरकार ने किया है। पाटिल ने भी यही कहा है।

राज्य में पिछले कुछ दिनों में हुई भारी बारिश ने किसानों को भारी नुकसान पहुंचाया है, जिससे कृषि को भारी नुकसान हुआ है, लेकिन फिर भी आपकी सरकार ने बाढ़ प्रभावित किसानों को ज्यादा मदद नहीं दी है. आपने उन्हें आश्वासन और उपेक्षा के अलावा क्या दिया? उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह किसानों के प्रति आपके प्रेम को दर्शाता है।

"आप अगले चुनाव में भी विपक्ष में बैठना चाहते हैं" - चंद्रकांत पाटिल

Updated : 2021-08-21T16:20:30+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top