Latest News
Home > न्यूज़ > अनैतिक संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी की मदद से की पति हत्या

अनैतिक संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी की मदद से की पति हत्या

X

डॉ. खंडेराव धरणे, अपर पुलिस अधीक्षक, यवतमाल

यवतमाल: उमरखेड के एक प्रोफेसर का शव दिग्रस तालुका के सिंगद में एक नाले में एक पुल के नीचे मिला था। पुलिस अंतत: हत्याकांड का पर्दाफाश करने में सफल रही है। पुलिस जांच में सामने आया है कि अनैतिक संबंध के चलते पत्नी ने प्रेमी की मदद से पति की हत्या कर दी। दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों से अनबन चल रही थी, पति को मालूम पड़ गया था कि पत्नी का किसी के साथ अनैतिक संबंध है तो उसने प्रमी के साथ हत्या करके लाश को दूर फेंक दिया था।


1 अगस्त को सिंगद में एक पुल के नीचे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था। दिग्रस तालुका में। पुलिस ने फौरन जांच का चक्कर लगाया तो पता चला कि लाश उमरखेड के प्रोफेसर सचिन वसंतराव देशमुख की है। लाश को बरामद करके पुलिस के लिए भेजा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसकी हत्या की गई है। सचिन वसंतराव देशमुख (उमरखेड़ निवासी 32 वर्ष) की हत्या के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। गोपनीय सूचना के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। पत्नी वन विभाग में वनरक्षक के पद पर कार्यरत है। जबकि उसका प्रेमी वन विभाग में वनरक्षक के पद पर कार्यरत है।



आरोपी महिला वनरक्षक थी और उसके एक और वनरक्षक से ही शादीशुदा होने के बाद प्यार हो गया। लेकिन पति के और समाज के डर से चुप थी उसके प्यार की घरवालों तक भनक न लगे इसके लिए उसने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ साजिश रची और हत्या करके लाश नाले में फेंक दी। इन दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और आगे की जांच स्थानीय अपराध शाखा और साइबर सेल की टीम कर रही है। .


Updated : 5 Aug 2022 6:15 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top