Latest News
Home > न्यूज़ > उदयपुर हत्याकांड पर क्यों मौन है भाजपा के शीर्ष नेता, बाकी पार्टी के नेताओं ने क्या कहा आप भी पढ़े खबर

उदयपुर हत्याकांड पर क्यों मौन है भाजपा के शीर्ष नेता, बाकी पार्टी के नेताओं ने क्या कहा आप भी पढ़े खबर

सभी पार्टी के नेताओं ने उदयपुर हत्याकांड की निंदा भाजपा के शीर्ष नेता खोमोश क्यों!!

उदयपुर हत्याकांड पर क्यों मौन है भाजपा के शीर्ष नेता, बाकी पार्टी के नेताओं ने क्या कहा आप भी पढ़े खबर
X

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर धान मंडी की क्रूरता पूर्वक हत्या के बाद जिले भर में अग्रिम सूचना जारी होने तक धारा 144 लगा दी गई। जिले भर में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों द्वारा मार्च और कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए जगह जगह गस्त और कोबिंग ऑपरेशन किए जा रहे है। सरकार और प्रशासन द्वारा जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की जा रही है। जिले भर में 1 हजार से ज्यादा पुलिस बल को तैनात किया गया और पुलिस बल को बुलाया गया है। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है इस घटना के बाद बीजेपी ने जबरदस्त विरोध मचाना शुरू कर दिया है। वहीं कई पार्टियों के राजनेताओं की इस पर क्या प्रतिक्रिया है देखे क्या कहते इस हत्या और उठे तनाव के बाद राजनेता। लेकिन इतनी बड़ी घटना पर प्रदेश भाजपा के अलावा भाजपा के किसी राज्य के भाजपा प्रदेश मुख्यमंत्री और शीर्ष नेता ने कोई टिप्पणी नहीं की।

उमर अब्दुल्ला, पूर्व मुख्यमंत्री जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और Vice President JKNC ने ट्वीट कर कहां है कि सीधे तौर पर यह की गई हत्या है, सभ्य समाज में इस तरह के अपराधियों का कोई स्थान नहीं है। अधिकारियों को कानून की पूरी सीमा तक जांच करके मुकदमा चलाना चाहिए।


मायावती, पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री औरNational President, Bahujan Samaj Party (BSP) ने भी घटना की घोर निंदा की है, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की नृशंस हत्या अति-दुःखद, जिसकी जितनी भी तीव्र निंदा और भर्त्सना की जाए वह कम है। सभी से संयम बरतने और शांति-व्यवस्था बनाये रखने की अपील है। राजस्थान की सरकार दोषियों को सख्त कानूनी सजा दिलाना सुनिश्चित करने के साथ-साथ हालात को सामान्य बनाए रखने के लिए सभी जरूरी कदम तत्काल उठाए।अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश


अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री Socialist Leader of India. President of Samajwadi Party ने उदयपुर में जो उन्मादी हत्या हुई है उसकी जितनी निंदा हो वो कम है। आज समाज के हर एक व्यक्ति को आगे आना होगा और देश के भाईचारे को नफरत की भेंट चढ़ने से बचाना होगा। ऐसे आपराधिक तत्वों को समय रहते सख़्त से सख़्त सज़ा दी जाए जिससे देश के अमन-चैन के दुश्मन इसका लाभ न उठा सकें।


अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री दिल्ली

दिल्ली के मुख्यमंत्री और Aam Aadmi Party supremo उदयपुर की वारदात बेहद भयावह और वीभत्स है। ऐसे नृशंस कृत्य की सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है। हम इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हैं। इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों को कड़ी सजा देने की बात कही है।

तेजस्वी यादव, पूर्व उपमुख्यमंत्री बिहार

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री Leader of Opposition - Bihar Assembly, उदयपुर की दरिंदगी से मन व्यथित है। धार्मिक कट्टरपंथ किसी भी समुदाय को ना सिर्फ अँधा बनाता है बल्कि उनके सोचने समझने की शक्ति छीन लेता है और एक कट्टरपंथी दुसरे कट्टरपंथ को पोषित करता है।दरिंदो को तुरंत सजा मिले। आइए, हम सब मिलकर बापू-बाबा साहेब का समतावादी सहिष्णु देश फिर से बनाये।

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या पर राहुल गांधी, Rahul Gandhi | Member of the Indian National Congress | Member of Parliamentघटना की निंदा करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लिखा कि उदयपुर में हुई जघन्य हत्या से वह स्तब्ध हैं। धर्म के नाम पर बर्बरता बर्दाश्त नहीं की जा सकती। इस बर्बरता से आतंक फैलाने वालों को तत्काल कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। हम सबको मिलकर नफरत को हराना है। मैं सभी से अपील करता हूं कि कृपया शांति और भाईचारा बनाए रखें।

Updated : 28 Jun 2022 7:26 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top