Latest News
Home > न्यूज़ > पारिवारिक प्रताड़ना का प्रतिशोध छोटे भाई ने ने बडे भाई के 10 माह के बेटे की हत्या से निकाला!

पारिवारिक प्रताड़ना का प्रतिशोध छोटे भाई ने ने बडे भाई के 10 माह के बेटे की हत्या से निकाला!

बदले की भावना बडी ही प्रतिशोध वाली होती है, उस 10 माह के मासूम ने क्या बिगाड़ा था कि चाचा ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से पूरे इलाके में लोगों में रोष और शोक दोनों है। क्योंकि मामला एक ही परिवार के बीच के आपसी मतभेद का है। फिलहाल आरोपी को पुलिस द्वारा पकडे जाने पर आत्मग्लानी हो रही है उसने जो किया वो निंदनीय है।

X

 भगवान निंबालकर ,सतारा सिटी पुलिस स्टेशन, पुलिस इंस्पेक्टर इस मामले की दे रहे है जानकारी

सतारा: सगे चाचा ने अपने 10 माह के भतीजे की बेरहमी से हत्या मामला सामने आया है। जहां छोटे भाई में बड़े भाई के 10 माह के बच्चे शनिवार की सुबह 8 बजे के आसपास एक एक कुएं में फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घर से बाहर दुकान ले जाने के लिए भाई-भाभी से पूछकर छोटा भाई भतीजे को लेकर घर से निकला था। दुकान जाने की बजाय को उसे कुएं में फेंक कर भाग निकला। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने बच्चे के शव को कुएं से बाहर निकालकर जिला सरकारी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ भतीजे के हत्या के आरोप में पुलिस ने छापेमारी करके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।



यह दिल दहला देने वाली घटना दत्तनगर-कोडोली (जिला सतारा) में आज सुबह करीब 8 बजे हुई. इस घटना को लेकर नागरिकों में भारी रोष है। छोटा भाई बड़े भाई के दस माह के बेटे को यह कहकर बाहर ले गया कि वह उसे घर से दुकान पर ले जा रहा है। उसके बाद सातारा-रहमतपुर मार्ग के किनारे कुएं में फेंके जाने की दिल दहला देने वाली घटना घटी। इस घटना की जानकारी छोटे भाई ने बड़े भाई को फोन कर दी, वह मौके से फरार हो गया। बड़े भाई ने तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी, घटना के बाद से घर में मातम सा छा गया है।



सतारा सिटी पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर.भगवान निंबालकर ने बताया कि आरोपी अक्षय सोनवणे ने अपने भाई के 10 माह के बेटे की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसके घर पर उसका मानसिक प्रताड़ना दी जाती थी। जिससे क्रुद्ध होकर उसने अपने बडे भाई मयूर के बेटे को घर से दुकान लेकर जाने के बहाने उसकी हत्या कर दी। इस बीच लड़के की मौत हो गई है और आरोपी को सतारा शहर और एमआईडीसी पुलिस ने चंद घंटों में ही गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद दत्तनगर-कोडोली में कोहराम मच गया है बच्चे की मौत पर क्षेत्र में शोक जताया जा रहा है।


Updated : 6 Aug 2022 9:29 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top