Home > न्यूज़ > एकनाथ के इमोशनल कार्ड से भारी है उद्धव का इमोशनल कार्ड, पोस्टर अब गर्व से कहो हम मातोश्री के शिवसैनिक है

एकनाथ के इमोशनल कार्ड से भारी है उद्धव का इमोशनल कार्ड, पोस्टर अब गर्व से कहो हम मातोश्री के शिवसैनिक है

महाराष्ट्र राजनीतिक उठापटक के 6वें दिन भी उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे के समर्थन में पोस्टरबाजी जारी

X

मुंबई: एकनाथ शिंदे के विद्रोह के बाद राज्य भर के शिवसैनिकों ने एकनाथ शिंदे समेत बागी विधायकों के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है। कुछ जगहों पर एकनाथ शिंदे के समर्थन में बैनर भी लगाए गए। हालांकि, शिवसेना के गढ़ कल्याण डोंबिवली में शिवसेना पदाधिकारियों ने अब तक शांति बनाए रखी है कल श्रीकांत शिंदे के दफ्तर पर तोड़फोड़ हुई थी। आज कल्याण के पास मोहना शाखा में शिवसैनिकों, ग्रामीण शाखाओं ने एक ही उद्घोषणा की और कल्याण डोंबिवली से शिव सैनिक उद्धव ठाकरे को अपना समर्थन व्यक्त किया। कल्याण शहर में विभिन्न स्थानों पर उद्धव ठाकरे के समर्थन में होर्डिंग लगाए गए।




वे एकनाथ शिंदे की भूमिका जानते हैं, लेकिन हम मूल पार्टी से बढ़े हैं, हम अपनी पार्टी को मां मानते हैं, हमने उद्धव ठाकरे के साथ रहने का फैसला किया है, हमें एकनाथ शिंदे के विद्रोह पर फैसला करने का अधिकार नहीं है, हम काम करेंगे संगठन फिर से बागियों से जो पार्टी को आघात हुआ है वो दूर हो जाए। मुंबई सहित ठाणे कल्याण रायगढ़ रत्नागिरी, पुणे सभी जगहों पर शिवसेना और उद्धव ठाकरे के समर्थन में शिवसैनिकों ने बागी विधायकों का विरोध किया है। पुतला फूंके है दफ्तर तोडे है पोस्टरों पर कालिख पोतकर गद्दार लिखा है।

बीड के शिरसाला इलाके में एकनाथ शिंदे के समर्थन में लगे बैनर, बैनर में शिंदे का भविष्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में उल्लेख है। शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के समर्थन में राज्य में विभिन्न जगहों पर बैनर लगाए जा रहे हैं। हालांकि बीड में परली के शिरसाला इलाके में लगे बैनर फिलहाल चर्चा में हैं। क्योंकि इस बैनर पर एकनाथ शिंदे का जिक्र महाराष्ट्र के भावी उप मुख्यमंत्री के तौर पर किया गया है। शिरसाला के शिवसैनिक नजीब शेख के जरिए बैनर लगाया गया है।



Updated : 2022-06-26T13:29:42+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top