Home > न्यूज़ > वर्षा छोड़कर मातोश्री की ओर चले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे!!

वर्षा छोड़कर मातोश्री की ओर चले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे!!

वर्षा छोड़कर मातोश्री की ओर चले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे!!
X

मुंबई: अपने फेसबुक लाइव के जरिए लोगों तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे अपनी तमाम बाते बताई साफतौर पर यह बात शिवसेना से बागी हुए उन नेताओं के लिए थी जो पार्टी से दूर होकर बागी बन बैठे है। लेकिन लाइव वर्षा छोडने की बात कहने के बाद मुख्यमंत्री सरकार बंगला वर्षा छोड रहे है सूत्रों से जानकारी मिली है। उद्धव ठाकरे फेसबुक के जरिए लोगों से लाइव चैट कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'हमने कोरोना संकट का डटकर मुकाबला किया। ठाकरे ने कहा, "मैं अपना इस्तीफा तैयार कर रहा हूं।" एक बार ये विधायक आकर कहते हैं कि वे मुझे सीएम बनते नहीं देखना चाहते। यह मेरी मजबूरी नहीं है। मैंने ऐसी कई चुनौतियां देखे हैं। हमारे साथ शिवसेना के हजारों कार्यकर्ता हैं। आज मैं किसी चुनौती से नहीं डरता। अगर किसी को लगता है कि मैं शिवसेना का नेतृत्व नहीं कर सकता तो मैं शिवसेना अध्यक्ष का पद छोड़ने को तैयार हूं। मैं वर्षा के बंगले को छोड़कर अपने मातोश्री जाने के लिए तैयार बैठा हूं लेकिन आपको मेरे सामने आकर यह कहना होगा।




सहयाद्री गेस्ट हाउस के बाहर शक्ति प्रदर्शन करते शिवसैनिकों देखे वीडियो

सहयाद्री गेस्ट हाउस में शिवसेना ने शक्ति प्रदर्शन का प्रदर्शन किया है। गेस्ट हाउस के बाहर शिवसैनिक नारे लगा रहे हैं. मुख्यमंत्री शीघ्र ही मातोश्री के लिए रवाना होने वाले है। इससे पहले इस तरह से प्रदर्शन हो रहे हैं महाराष्ट्र शिवसेना महिला की भी सैकड़ों महिलाओं ने रश्मि ठाकरे और उद्धव ठाकरे को अपना समर्थन देकर नारा लगाया और कहा हम सब आपके साथ






राजनीतिक उठापटक के बीच दो दिन से जारी घमासान में आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। फिर भी मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल हुए और महाराष्ट्र की जनता को फेसबुक के माध्यम से उन्होंने ने अपनी बात रखी। मुख्यमंत्री के संबोधन फेसबुक लाइव के बाद वर्षा और मातोश्री दोनों जगहों पर शिवसैनिकों हजारों की संख्या में हुजूम उमड पडा है। वर्षा से जल्द मुख्यमंत्री मातोश्री आ रहे रहे है। वर्षा निवास स्थान से एनसीपी अध्यक्ष और नेताओं के जाने के बाद मुख्यमंत्री ने यह निर्णय लिया है।



Updated : 2022-06-22T21:45:43+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top