Home > न्यूज़ > मैक्स महाराष्ट्र के पास पहले जानकारी था कि उदय सामंत शिवसेना छोड़कर एकनाथ शिंदे के गुट में जाने वाले है!!

मैक्स महाराष्ट्र के पास पहले जानकारी था कि उदय सामंत शिवसेना छोड़कर एकनाथ शिंदे के गुट में जाने वाले है!!

तथ्य यह है कि एकनाथ शिंदे ने समूह बनाया इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी राय बदल गई है - उदय सामंत

मैक्स महाराष्ट्र के पास पहले जानकारी था कि उदय सामंत शिवसेना छोड़कर एकनाथ शिंदे के गुट में जाने वाले है!!
X

मुंबई: उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने रत्नागिरी में कहा कि मैं अभी भी शिवसेना का सदस्य हूं। वह इस समय पाली में अपने आवास पर है। अगर मैं एकनाथ शिंदे के साथ जाता, तो मैं गुवाहाटी में होता यहां आपसे बात नहीं कर रहा होता। शिवसेना ने हमें कोंकण से विधायक हैं, जिस नेतृत्व ने हमें विधायक बनने का मौका दिया मैं उसके साथ हुँ। मैं दो दिन से पार्टी का अपने विधानसभा क्षेत्र में दौरा कर रहा हुँ। पहले तो उन्होंने कहा कि मुझपर भी आरोप लगा है कि मैं गुवाहाटी में हूं, मैं तो आपके सामने बैठा हूं। मैं तोड़ने वालों में से जोड़ने वाले में से हूँ इस बात मैक्स महाराष्ट्र से कही थी।


व्यक्तिगत रूप से, यदि जो लोग बागी होकर पार्टी से बाहर निकले है एक गैर-विभाजनकारी पार्टी को फिर से स्थापित करने के लिए उनके साथ बात करनी चाहिए। मुझे लगता है कि एक होना आवश्यक है उन लोगों के साथ चर्चा करें हमसे दूर चले गए हैं, कहीं ना कहीं उन्हें विश्वास में लेकर पास बुलाने की जरूरत है। लोगों के बीच फैली भ्रांतियों को दूर करने की जरूरत है। इन सब में किसी न किसी को अगुवाई करनी ही होगी, ऐसा उदय सामंत ने कहा था। अगुवाई छोड़े उदय सामंत कल के शिवसेना कार्यकारिणी मीटिंग के बाद आज सूरत फिर गुवाहाटी पलायन कर दिए। उन्होंने साफ कहा था कि मुझे पार्टी से कोई शिकायत नहीं है उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे से मेरी हमेशा मुलाकात होती थी। फिर ऐसा क्या हो गया सामंत साहब आप पलायन कर बैे।

अभी इस पर कुछ भी मेरा बोलना उचित नहीं होगा, लेकिन भविष्य में कानूनी लड़ाई अपरिहार्य है और हमें कानूनी लड़ाई का सामना करना होगा। तथ्य यह है कि एकनाथ शिंदे ने एक समूह बनाया है इसका मतलब यह नहीं है कि उनके विचार बदल गए हैं। मतलब उदय सामंत जी आप उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री है लेकिन आपका कहना क्या है यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है ना ही आपके बयान को हम समझ पा रहे है दर्शकों क्या बताऐं। हमें पहले ही मासूम था उदय सामंत भी शिवसेना से नाराज है पार्टी छोड सकते है।

आप भी सुनें क्या आप संतुष्ट है इनके बयान से उदय सामंत (उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री) क्या कह रहे है....




मंत्री उदय सामंत के गुवाहाटी पहुंचने से कंकावली में भाजपा कार्यकर्ता खुश हैं। कणकवली में भाजपा कार्यकर्ता खुश हैं कि अभिभावक मंत्री उदय सामंत गुवाहाटी पहुंच गए हैं। कणकवली में शिवसेना शाखा के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटाखों के साथ जश्न मनाया।



Updated : 2022-06-26T21:28:38+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top