Latest News
Home > न्यूज़ > जयपुर में स्पेशल २६ फिल्म की तर्ज पर २३ लाख की लूट, नकली ACB अधिकारी बनकर आये थे लूटेरे

जयपुर में स्पेशल २६ फिल्म की तर्ज पर २३ लाख की लूट, नकली ACB अधिकारी बनकर आये थे लूटेरे

जयपुर में स्पेशल २६ फिल्म की तर्ज पर २३ लाख की लूट, नकली ACB अधिकारी बनकर आये थे लूटेरे
X

जयपुर : पिछले कई दिनों से राजस्थान में एंटी करप्शन की टीम ने बड़ी कारवाही शुरू कर रखी है जिसके हमने देखा भी था की एंटी करप्शन की रेड के चलते एक तहसीलदार ने २० लाख रुपये अधिकारियों के सामने जला दिए तो वही अब इसका फायदा बदमाश भी उठाते नजर आ रहे हैं हमने अक्षय कुमार की फिल्म स्पेशल २६ में देखा था की किस तरह से नाकि सीबीआई की टीम बनाकर रेड कर व्यापारियों से लाखो करोडो की लूट की जाती है. ठीक उसी तर्ज पर जयपुर के जवाहर नगर में एसीबी (ACB trap) के नाम पर बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के कारोबारी के घर से लगभग 23 लाख रुपए की लूट कर ली लूटेरे बदमाश भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) के अधिकारी बनकर आए थे और 22 लाख 98 हजार रुपए लेकर फरार हो गए

दरअसल जब बदमाश कारोबारी के घर पहुंचे, तो उसका बेटा घर पर अकेला था.यहां पहुंचते ही तीनों लोगों ने खुद को ACB का अधिकारी बताया. इसके लिए उन्होंने बकायदा अपना ID कार्ड भी बताया. इसके बाद कारोबारी के बेटे से पूछताछ करने लगे.इसी तरह उन्होंने अलमारी खुलवा ली, साथ ही अलमारी में रखे लगभग 23 लाख रुपए की धनराशि कब्जे में कर ली.

तीनों ने व्यापारी के बेटे से पूछा कि इतने पैसे कहां से आए, तो वो घबरा गया और जबाब नहीं दे पाया इसके बाद जब विदित ने पिता को फोन करने की कोशिश की, तो बदमाशों ने उसका फोन छीन लिया और कहां, जो बात करनी है, वो एसीबी ऑफिस आकर करना और जब्ती के कागजों पर बाकायदा साइन भी करवाए इन कागजों पर एसीबी का लोगों भी लगा था। आधे घंटे तक बदमाश यूं ही सर्च ऑपरेशन चलाते रहे इसके बाद फरार हो गए.

फाइनेंस कंपनी का कारोबारी दीपक शर्मा किराए के मकान में रहता था साथ ही नया मकान खरीदने के लिए पैसे जोड़ रहा था इधऱ पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है.

जयपुर में स्पेशल २६ फिल्म की तर्ज पर २३ लाख की लूट, नकली ACB अधिकारी बनकर आये थे लूटेरे

Updated : 27 March 2021 6:18 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top