Home > न्यूज़ > कोल्हापुर कार की जगह पानी के टैंकर पर सवार हुए नवविवाहित जोड़े, कहा कि जब तक पानी की समस्या नहीं होती खत्म नहीं जाएंगे हनीमून पर!!

कोल्हापुर कार की जगह पानी के टैंकर पर सवार हुए नवविवाहित जोड़े, कहा कि जब तक पानी की समस्या नहीं होती खत्म नहीं जाएंगे हनीमून पर!!

कई सालों से से पानी की समस्या से जूझ रहे रहे इलाके में पानी के लिए नवविवाहित जोडे का कोल्हापुर प्रशासन के सामने इस तरह गांधीगिरी?

कोल्हापुर कार की जगह पानी के टैंकर पर सवार हुए नवविवाहित जोड़े, कहा कि जब तक पानी की समस्या नहीं होती खत्म नहीं जाएंगे हनीमून पर!!
X

मुंबई: महाराष्ट्र के कोल्हापुर में पानी की अनियमित आपूर्ति की ओर ध्यान आकर्षित करने के लिए दंपति ने एक अनूठी पहल की। पानी की समस्या की ओर सबका ध्यान खींचने के लिए नवविवाहित जोड़े ने पानी के टैंकर पर सवार होकर अपनी शादी की बारात निकाली। इसके साथ ही उन्होंने फैसला किया कि जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता तब तक वह हनीमून पर नहीं जाएंगे।विशाल कोलेकर और उनकी पत्नी अपर्णा के साथ टैकर पर यह प्रण करके हुए गाड़ी में जाने बजाय टैंकर की पर सवारी पर जाने का मन बनाया।



कोल्हापुर शादी की चर्चा जोरों पर

टैकर के बोनट पर रखा गया था खाली पानी के प्लास्टिक के घडा

शहर भर में विशाल और अपर्णा के शादी की किस्से अब सोशल मीडिया पर भी

नवविवाहिता अपने क्षेत्र में पानी की समस्या को उजागर करने के लिए पानी के टैंकर पर आई। नवविवाहित विशाल कोलेकर ने कहा, "वहां हमारा एक सामाजिक समूह है, जिसे प्रिंस क्लब कहा जाता है, जिसके माध्यम से हम प्रशासन को यह बताना चाहते है कि क्षेत्र में अनियमित पानी की आपूर्ति के बारे में सूचित कर रहे हैं।" लेकिन सरकार और प्रशासन के कानों में जूं तक नहीं रेगीं।



चूंकि यहां क्षेत्र में पानी की आपूर्ति अनिश्चित है, लोग अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए पानी के टैंकरों पर निर्भर हैं। विशाल कोलेकर और उनकी पत्नी अपर्णा ने कार की जगह पानी के टैंकर का इस्तेमाल किया, प्रशासन और नेताओं के सामने एक प्रश्नचिन्ह टैंकर पर एक बैनर लगा हुआ था, जिस पर लिखा था कि जब तक पानी की समस्या का समाधान नहीं हो जाता, वे अपने हनीमून पर नहीं जाएंगे। शहर भर में विशाल और अपर्णा के शादी की किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Updated : 2022-07-09T01:41:13+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top