Home > न्यूज़ > कांग्रेस नेता, यशोमती ठाकुर का बड़ा बयान,आज जो कुछ सदन में हुआ वो देख के आश्चर्यजनक रह गई

कांग्रेस नेता, यशोमती ठाकुर का बड़ा बयान,आज जो कुछ सदन में हुआ वो देख के आश्चर्यजनक रह गई

कांग्रेस नेता, यशोमती ठाकुर का बड़ा बयान,आज जो कुछ सदन में हुआ वो देख के आश्चर्यजनक रह गई
X

मुंबई: कांग्रेस नेता, और राज्य की पूर्व कैबिनेट मंत्री यशोमती ठाकूर ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि संविधान बड़ा है, विधानसभा बड़ा है या ED बड़ा है। अब तो राज्य में ED सरकार भी आ गई है। इतना तेजी से ये लोगो ने सब कुछ किया, रातों रात कैसे विधायक पार्टी छोड़कर अपने खेमे से विरोधी खेमे में जा रहे है। यह क्या है इसके पीछे डर नहीं तो और क्या है?


ये सरकार चलेगी की नही ये पता नही,अगर यही करना था वो 2.5 साल पहले ही करते,अब ये कर के जनता के साथ धोखा किया गया है। यशोमती ठाकूर ने तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों ने 2019 में शिवसेना के मुख्यमंत्री पद को खारिज कर अपनी ईमानदारी दिखाई थी। उनके साथ आज अपने ही शिवसेना के से अलग हुए नेता को मुख्यमंत्री बनाने की 'ईमानदारी' दिखाई है।


यदि यह महानता तब दिखाई जाती तो हमें राज्य को स्थिर सरकार देने के लिए महाविकास अघाड़ी के साथ प्रयोग नहीं करना पड़ता। नई सरकार को कई कानूनी मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है। फिर भी इस सरकार को मेरी ओर से हार्दिक बधाई। एक बात याद रखें, यह एक धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है, और हमें लोकतंत्र के इस संवैधानिक ढांचे के भीतर काम करना है। जय महाराष्ट्र!

Updated : 2022-07-04T16:34:06+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top