Home > न्यूज़ > सांगली, म्हैसाल सामूहिक हत्याकांड में तांत्रिक के घर छापा, पुलिस को बहुत कुछ साक्ष्य लगे हाथ

सांगली, म्हैसाल सामूहिक हत्याकांड में तांत्रिक के घर छापा, पुलिस को बहुत कुछ साक्ष्य लगे हाथ

सांगली, म्हैसाल सामूहिक हत्याकांड में तांत्रिक के घर छापा, पुलिस को बहुत कुछ साक्ष्य लगे हाथ
X

सोलापुर: मिराज पुलिस ने म्हैसाल हत्याकांड के सिलसिले में शुक्रवार की रात सोलापुर के रहने वाले मुख्य आरोपी अब्बास मोहम्मद अली बागवान के घर पर छापेमारी कर मुस्लिम पाच्छा पेठ स्थित उनके घर पर शुक्रवार की रात आरोपी को साथ लेकर सांगली पुलिस के साथ सोलापुर ने उसके घर से गहन तलाशी ली। पता चला है कि तलाशी के दौरान तांत्रिक के पास से तंत्र मंत्र के बहुत से साक्ष्य और वनमोर परिवार से घर से गायब कुछ सामान को भी पुलिस ने बरामद किया है।

करीब आठ घंटे तक चली तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके घर से कई बरामद सामानों को पुलिस गाडी में रखा। तांत्रिक अब्बास बागवान के घर और आसपास के इलाके को पुलिस ने घेराबंदी (कार्डन आंफ) किया हुआ था। इसके लिए इलाके में सुरक्षाबल तैनात किया गया था। डॉ.माणिक वनमोर और शिक्षक पोपट वनमोर पर गुप्त धन का लालच देकर तांत्रिक ने उनके परिवार के नौ सदस्यों को जहर देकर मार डालने का आरोप है। इस मामले में उसे और उसके साथी धीरज सुरवसे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।



इसी बीच उसे सोलापुर लाकर उसके घर पर छापा मारा गया। छापेमारी के दौरान कोई भी व्यक्ति भवन परिसर में प्रवेश न करे, इसका पूरा ध्यान रखा गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि उस समय घर की खिड़कियां भी बंद थीं। रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया गया। उसके बाद, आरोपी को फिर से पुलिस गाडी में बैठाकर सांगली ले जाया गया। तांत्रिक अब्बास बागवान के घर से क्या मिला है पुलिस ने पंचनामा करके सील कर दिया है इसकी एक विस्तृत रिपोर्ट आई सोलापुर रेंज मनोज लोहिया को भेजी जा रही है फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले पर चुप है।


Updated : 2022-07-02T12:01:50+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top