Top
Home > न्यूज़ > शांताबाई की गृह मंत्री देशमुख ने की 1 लाख की मदद

शांताबाई की गृह मंत्री देशमुख ने की 1 लाख की मदद

शांताबाई की गृह मंत्री देशमुख ने  की 1 लाख की मदद
X

मुंबई। शांताबाई पवार का वायरल वीडियो गृह मंत्री अनिल देशमुख तक भी पहुंचा, जिसके बाद उन्होंने महिला को साड़ी और 1 लाख रुपए की आर्थिक मदद भी दी। महिला ने मिलने पहुंचे गृह मंत्री अनिल देशमुख को कुछ करतब करके भी दिखाए। इस बारे में गृहमंत्री ने कहा," इनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो कर मेरे पास तक पहुंचा था और मेरे मन में इनसे मिलने की तीव्र इच्छा थी इसलिए मैं आज इनसे मिलने इनके घर तक आया हूं।

85 साल की महिला का वीडियो पूरे देश में वायरल हो गया। पेट पालने के लिए सड़कों सड़कों पर करतब दिखाने वाली शांताबाई पवार की मदद के लिए कई लोगों ने हाथ बढ़ाए हैं। वीडियो सामने आते ही माइग्रेट वर्कर्स के लिए फरिश्ता बने सोनू सूद ने फिर मदद का हाथ बढ़ाया है। शांताबाई देश की महिलाओं को ट्रेनिंग दे सकती हैं इसलिए वो इनके साथ मिलकर एक ट्रेनिंग स्कूल खोलेंगे।एक शख्स ने 24 जुलाई को ट्विटर पर शांताबाई पवार का वीडियो शेयर किया था।

सोनू ने भी मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने शांताबाई से कॉन्टेक्ट करने की डिटेल मांगते हुए लिखा, क्या मुझे इनकी डिटेल मिल सकती है। मैं इनके साथ एक छोटा सा ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहता हूं जहां वो देश की महिलाओं को ट्रेन करके सेल्फ डिफेंस टेक्नीक सिखा सकें। सोनू सूद का ट्वीट सामने आते ही फिर एक बार फैंस उन्हें फरिश्ता और मसीहा नामों से संबोधित कर रहे हैं।

Updated : 25 July 2020 12:25 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top