Latest News
Home > न्यूज़ > 'शिवसेना उत्तर प्रदेश में करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी' - राउत

'शिवसेना उत्तर प्रदेश में करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी' - राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि उत्तर प्रदेश में शिवसेना 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बना रही है

शिवसेना उत्तर प्रदेश में करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी - राउत
X

Courtesy social media

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि उत्तर प्रदेश में शिवसेना 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बना रही है. वह मुंबई में पत्रकारों से बात कर रहे थे. हमारी गोवा में करीब 20 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना है. कार्यकारिणी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. राउत ने कहा कि इस संबंध में चर्चा चल रही है.

इस बीच उन्होंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्हें हवा में गोली नहीं चलानी चाहिए और कोई किसी के मुंह पर थप्पड़ नहीं मारता. चाहे वह चंद्रकांत दादा पाटिल हों या भारतीय जनता पार्टी का कोई अन्य व्यक्ति जो इस तरह की अफवाहें फैला रहा हो, उन्हें उसका आनंद लेना दो. उन्होंने विश्वास जताया कि यह सरकार अगले तीन साल तक अच्छी तरह से चलेगी और यहां तक ​​कि उसके बाद महाविकास अघाड़ी सत्ता में आएगी.

गुजरात के मुख्यमंत्री बदलने की बात करें तो किसी राज्य का मुख्यमंत्री बदलना उस राज्य में सत्ताधारी दल का आंतरिक मामला है. राउत ने कहा कि गुजरात राज्य में भाजपा की स्थिति इतनी अच्छी नहीं है.

उत्तर प्रदेश में कुछ किसान संगठन हैं. इन संगठनों ने कहा है कि आप चुनाव लढें हम आपका का समर्थन करते हैं. कुछ अन्य छोटे दल भी हैं जो शिवसेना का समर्थन करना चाहते हैं. गोवा में भी महाविकास आघाड़ी की तरह प्रयोग करने की योजना है, यह कितना सफल होगा, यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता, लेकिन उस दिशा में कदम बढ़ रहे हैं. राउत ने यह भी कहा कि अगर महाविकास अघाड़ी में शिवसेना को अच्छी स्थिति मिलती है, तो निश्चित रूप से शिवसेना इसमें भाग ले सकती है.

Updated : 12 Sep 2021 9:56 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top