Home > न्यूज़ > राकांपा और शिवसेना के सभी विधायकों के साथ शरद पवार और उध्दव ठाकरे करेंगे बैठक लेगें फैसला आज

राकांपा और शिवसेना के सभी विधायकों के साथ शरद पवार और उध्दव ठाकरे करेंगे बैठक लेगें फैसला आज

राजनीतिक स्थिति के बाद राजनीतिक दलों में धडकनें तेज, एकनाथ शिंदे की करेगें बागी विधायकों साथ मीटिंग

राकांपा और शिवसेना के सभी विधायकों के साथ शरद पवार और उध्दव ठाकरे करेंगे बैठक लेगें फैसला आज
X

मुंबई: राज्य में राजनीतिक उठापटक से राजनीतिक दलों में हड़कंप मच गया है। सैकड़ों लोग अपने-अपने तरीके से रणनीति बना रहे हैं। शिवसेना नेता और मंत्री एकनाथ शिंदे के तख्तापलट के बाद एनसीपी ने कल अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई है. वहीं बीजेपी ने अपने सभी विधायकों को मुंबई पहुंचने का आदेश दिया है लेकिन बीजेपी की मीटिंग कहां होने वाली कब होने वाली यह किसी को नहीं पता।

मीटिंग कब है किस पार्टी और कहां पर कहां पर

10 बजे एकनाथ शिंदे असम गुवाहाटी होटल से करेगे बैठक

11 बजे एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार के साथ विधायक और पार्टी के नेता करेंगे बैठक

11.30 शिवसेना मातोश्री में सभी विधायकों सांसदों के साथ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे करेंगे चर्चा

एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने एनसीपी के सभी विधायकों को कल की बैठक में मौजूद रहने का निर्देश दिया है. इस बैठक में शरद पवार विधायकों का मार्गदर्शन करेंगे. राकांपा नेता दत्तात्रेय भरणे ने कहा कि गठबंधन सरकार का भविष्य आज की बैठक में ही पता चलेगा। उधर, पता चला है कि बीजेपी ने भी अपने सभी विधायकों को अलर्ट पर रखा है। अपनी सभी यात्रा योजनाओं को छोड़कर कोई विदेश भी न जाए एक सप्ताह तक जब तक पार्टी का निर्णय नहीं होता है। पार्टी ने कहा है कि मुंबई में हर विधायक की उपस्थिति अनिवार्य है क्योंकि अगले दो दिनों में पार्टी निर्णय लेगी कि क्या करना है सरकार चलाने भर का समर्थन है या नहीं।

कहा जाता है कि भाजपा किसी भी समय सरकार बनाने की स्थिति में है और विश्वास मत की स्थिति में एक विधायक की उपस्थिति आवश्यक है। लेकिन भाजपा की तरफ से कोई भी राजनीतिक चाल का पत्ता नहीं खोला गया है। सबकी नजरें आज होने तीनों पार्टियों की मीटिंग पर लगी हुई है देर शाम तक क्या निर्णय लेती है पार्टियां और पार्टी के प्रमुख।

Updated : 2022-06-23T09:53:10+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top