Home > न्यूज़ > ढाई साल में तीसरी बार सरकार गिराने की कोशिश - शरद पवार

ढाई साल में तीसरी बार सरकार गिराने की कोशिश - शरद पवार

आज रात उद्धव ठाकरे से एनसीपी सुप्रीमो करेंगे मुलाकात

ढाई साल में तीसरी बार सरकार गिराने की कोशिश - शरद पवार
X

मुंबई: महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच राकांपा नेता शरद पवार ने संवाददाता सम्मेलन में भाजपा पर निशाना साधा और उद्धव ठाकरे की सरकार को श्रेय देने पर राकांपा का रुख भी स्पष्ट किया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि सरकार को कोई खतरा नहीं है। महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार कोई तीन बार गिराने की कोशिश की गई। शरद पवार ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर पूरा भरोसा है और उन्होंने आश्वासन दिया कि सत्तारूढ़ गठबंधन जल्द ही संकट का समाधान ढूंढेगा।

"महाराष्ट्र सरकार सुचारू रूप से चल रही है,"

सरकार पर संकट के बीच शरद पवार आज मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में ढाई साल में ऐसा तीसरी बार हो रहा है जब सरकार को उखाड़ फेंकने की कोशिश की जा रही है। हम शिवसेना के साथ खड़े रहेगे। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि जल्द ही इस मुद्दे को सुलझा लिया जाएगा। फिलहाल महाराष्ट्र में किसी बदलाव की जरूरत नहीं है। सरकार यहां ढाई साल से काम कर रही है।

राकांपा नेता की टिप्पणी शिवसेना के शीर्ष नेता एकनाथ शिंदे के कथित तौर पर सूरत के ली मेरिडियन होटल में भाजपा शासित गुजरात में पार्टी के 21 अन्य विधायकों के साथ जाने के बाद आई है। शिवसेना के कद्दावर नेता व मंत्री एकनाथ शिंदे, पार्टी और निर्दलीय 21 विधायकों के साथ, गुजरात में भाजपा के गढ़ सूरत में एक होटल है। उन्होंने कहा कि इस समय राष्ट्रपति चुनाव पर विपक्ष की बैठक के लिए दिल्ली में हैं, आज रात उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे।



Updated : 2022-06-21T17:25:27+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top