Latest News
Home > न्यूज़ > अमेठी में राहुल और प्रियंका गांधी की 'भाजपा भगाओ, महंगाई हटाओ' प्रतिज्ञा पदयात्रा

अमेठी में राहुल और प्रियंका गांधी की 'भाजपा भगाओ, महंगाई हटाओ' प्रतिज्ञा पदयात्रा

अमेठी में राहुल और प्रियंका गांधी की भाजपा भगाओ, महंगाई हटाओ प्रतिज्ञा पदयात्रा
X

अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि बेरोज़गारी और महंगाई के सवाल का जवाब न CM देते हैं न PM देते हैं। छोटे व्यवसाय वाले रोज़गार देते हैं लेकिन उनपर प्रधानमंत्री ने आक्रमण शुरू कर रखा है। पहला हमला नोटबंदी, दूसरा हमला GST और तीसरा हमला कोरोना काल में कोई सहायता नहीं।



राहुल गांधी ने भीड़ का अभिवादन स्वीकारा और बस पर खड़े होकर दिया भाषण।



अमेठी में राहुल गांधी ने कहा-

'कुछ दिन पहले प्रियंका जी आयीं थीं, उन्होंने कहा कि लखनऊ जाना है। मैंने कहा कि लखनऊ जाने से पहले परिवार से बात करना चाहता हूं। तो आज मैं यहां परिवार का दिल से स्वागत करता हूं। आप आये, मुझे सुनने इसके लिए दिल से धन्यवाद।

प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले दिनों किसानों पर हमला बोला कृषि कानून बनाकर: अमेठी में राहुल गांधी

मैंने पहला चुनाव अमेठी से लड़ा 2004 में। आपने मुझे बहुत कुछ सिखाया। आपसे काम करना सीखा। एक प्रकार से आपने मुझे रास्ता दिखाया। आज देश के सामने दो सबसे बड़े सवाल हैं- बेरोज़गारी और महंगाई। इन सवालों का जवाब न चीफ मिनिस्टर देते हैं न प्रधानमंत्री।

प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले दिनों किसानों पर हमला बोला कृषि कानून बनाकर। साल भर बाद बोले कि मैं माफी मांगता हूं, लेकिन आंदोलन में शहीद हुए किसानों की कोई मदद नहीं की। सरकार ने संसद में कहा कि कोई किसान शहीद नहीं हुआ। हमने 400 से ज्यादा शहीद किसानों की लिस्ट दी, पर कोई मदद नहीं की।

हिंदू का रास्ता सत्याग्रह, हिंदुत्ववादी का रास्ता सत्ताग्रह: राहुल गांधी

हमने कुछ दिन पहले राजस्थान में कहा कि हिंदू पूरी जिंदगी सच्चाई के लिए लड़ने में लगा देता है, वो अपने धर्म को हिंसा में कभी नहीं बदलने देता। हिंदुत्ववादी को सच्चाई से कुछ लेना देना नहीं होता।

Updated : 2022-04-28T10:59:08+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top