Latest News
Home > न्यूज़ > संजय राउत ने कहा शिवसेना मजबूत है, विधायकों के किडनैपिंग धमकी देकर बरगलाने वाली कहानी जल्द आएगी सामने

संजय राउत ने कहा शिवसेना मजबूत है, विधायकों के किडनैपिंग धमकी देकर बरगलाने वाली कहानी जल्द आएगी सामने

संजय राउत ने कहा शिवसेना मजबूत है, विधायकों के किडनैपिंग धमकी देकर बरगलाने वाली कहानी जल्द आएगी सामने
X

मुंबई: आज भी हमारी पार्टी मजबूत है, किस हालात और किस दबाव में उन लोगों ने हमारा साथ छोड़ा उसका खुलासा जल्द होगा यह बाक शिवसेना सांसद संजय राउत ने पत्रकारों से कही। संजय राउत ने दावा किया कि हमारे संपर्क में लगभग 20 विधायक हैं और जब वे मुंबई आएंगे तब इसका खुलासा होगा। जो ईडी और इनकम टैक्स के दबाव में आकर बरगलाकर ले जाए गए है। जो किसी से भयभीत हो जाए वह बालासाहेब का भक्त नहीं हो सकता है। उन लोगों को डराया और धमकाया गया है। केंद्रीय यंत्रणा और कुछ लोग इसके पीछे पहले से ही लगे हुए थे। ऑपरेशन लोटस की यह पूरी साजिश है इसके पीछे कई लोगों का खेल है।



संजय राऊत ने आगे कहा कि 17 से 18 विधायक भाजपा के कब्जे में है। सूत्रों के मुताबिक उद्धव ठाकरे वर्चुअल माध्यम से होटल में रुके विधायकों से संवाद साधेंगे, जिस तरह से शिवसेना के दो विधायक इन लोगों के चंगुल से बाहर आए है बाकी सभी विधायक आ जाएंगे पार्टी इस जल्द ही खुलासा करेंगी इसके पीछे पीछे की क्या मंशा थी।

संजय राउत ने स्पष्ट किया कि शिवसेना विधायकों और वरिष्ठ नेताओं की कोई बैठक नहीं बुलाई गई है। विधायक नेता मुख्यमंत्री से मिलने आ रहे है, पार्टी और शिवसेना प्रमुख के प्रति उनकी भावना है। नितीन देशमुख कैलास पाटील शिवसेना प्रमुख को मिलने आए आज वो पत्रकार परिषद में पूरी कहानी बया करेंगे कैसे क्या हो रहा विधायकों के साथ लेकिन दो दिन बाद सदा सरवणकर और दीपक केसरकर मुंबई से गुवाहाटी बागियों के खेमे चले गए है।

Updated : 23 Jun 2022 6:40 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top