Latest News
Home > न्यूज़ > बालासाहेब ठाकरे ने सिखाया कि रोओ मत, जो सच है उसके लिए लड़ो: संजय राउत

बालासाहेब ठाकरे ने सिखाया कि रोओ मत, जो सच है उसके लिए लड़ो: संजय राउत

बालासाहेब ठाकरे ने सिखाया कि रोओ मत, जो सच है उसके लिए लड़ो: संजय राउत
X

मुंबई: पात्रा चाल घोटाले के मामले में गिरफ्तार शिवसेना सांसद संजय राउत ने विपक्ष को पत्र लिखा है. पत्र के माध्यम से उन्होंने कठिन समय में सदन के अंदर और बाहर समर्थन की आवाजों के लिए आभार व्यक्त किया। पत्र में उन्होंने बालासाहेब ठाकरे के उस बयान को भी याद किया। संजय राउत ने जोर देकर कहा कि यह मुश्किल समय में है कि आप जानते हैं कि आपके सच्चे दोस्त कौन हैं, वे लोग कौन हैं जो आपके शुभचिंतक हैं। पत्र में राउत ने भाजपा और केंद्र सरकार पर उनके खिलाफ राजनीतिक चाल चलने का भी आरोप लगाया। लेकिन शिवसेना और उसके सांसद झुकने वाले नहीं हैं, वो केंद्र की किसी जांच और केंद्रीय एजेंसियों से भयभीत नहीं होने वाले है।

पत्र में संजय राउत ने लिखा है

जय महाराष्ट्र ! ऐसा कहा जाता है कि सबसे कठिन समय आपको दिखाता है कि आपके विश्वसनीय सहयोगी कौन हैं। केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से केंद्र सरकार द्वारा मेरे खिलाफ किए गए राजनीतिक बदले की भावना से मेरे ऊपर कार्रवाई की गई। इस दौरान मुझे दिए गए भारी समर्थन के लिए मैं वास्तव में आपका आभारी हूं। यह वास्तव में मुझे आभारी बनाता है। जो सही है उसके लिए मेरी लड़ाई जारी रहेगी और मैं इस दबाव के आगे झुकने वाला और न ही इस लड़ाई को रोकने का अपने संकल्प को तोड़ूंगा। वंदनीय हिंदुहृदयसम्राट बाळासाहेब ठाकरे हमेशा कहते थे: 'रोओ मत, जो सही है उसके लिए लड़ो'।





मैं इस अवसर पर आपके शब्दों, आपके कार्यों और आपके विचारों के माध्यम से मुझे समर्थन देने के लिए आपको धन्यवाद देता हूं। मेरी पार्टी के उन सहयोगियों के साथ भी एकजुटता व्यक्त करने के लिए धन्यवाद जिन्होंने इस मुद्दे को संसद के अंदर और बाहर उठाया। समय और धैर्य सबसे महान योद्धा हैं, इस विचार के साथ, बालासाहेब ठाकरे की शिक्षाओं के साथ, उद्धव ठाकरे, मेरे परिवार और शुभचिंतकों के समर्थन से, मुझे विश्वास है कि हम सभी जल्द ही अपने हुए इस बदले की भावना से हुई कार्रवाई की लड़ाई में विजयी होंगे। महान राष्ट्र शुभकामनाएं और आप सभी को जल्द ही मिलते हैं।

उन्होंने विपक्ष को संदेश दिया है कि वे अंत तक लड़ेंगे, कोई दबाव उन्हें नहीं तोड़ सकता। पत्र के अंत में संजय राउत ने उम्मीद जताई है कि सही समय पर हम लड़ेंगे हम जीतेंगे, हमारे विचारों की जीत होगी और यह देश सही दिशा में आगे बढ़ेगा. अब हमें धैर्य रखना है, संयम से काम लेना है, लेकिन समय आने पर जीत हमारी होगी। पत्र में संजय राउत ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने पूरे विवाद में उनका साथ दिया।

Updated : 5 Aug 2022 1:09 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top