Latest News
Home > न्यूज़ > #raveparty: मुंबई में क्रूज पर हुई रेव पार्टी, हिरासत में शाहरुख खान का बेटा?

#raveparty: मुंबई में क्रूज पर हुई रेव पार्टी, हिरासत में शाहरुख खान का बेटा?

#raveparty: मुंबई में क्रूज पर हुई रेव पार्टी, हिरासत में शाहरुख खान का बेटा?
X

courtesy social media

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में एक क्रूज पर एक रेव पार्टी पर छापा मारा है. इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कार्रवाई में भारी मात्रा में डग्ज भी बरामद किया गया है। इंडिया टुडे ने रिपोर्ट के अनुसार गिरफ्तार लोगों में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। लेकिन एनसीबी ने अभी तक आर्यन खान को गिरफ्तार नहीं किया है, रिपोर्ट में कहा गया है कि, उन्हें पार्टी में आमंत्रित किया गया था। कहा जा रहा है कि एनसीबी आर्यन खान की भी जांच कर रही है।

मुंबई से गोवा जा रहे एक जहाज पर रेव पार्टी चल रही थी. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, इस कार्रवाई में बॉलीवुड के एक बड़े सुपरस्टार के बेटे के शामिल होने की अफवाह थी, लेकिन अभिनेता की पहचान शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के रूप में हुई।

एनसीबी की छापेमारी में शनिवार को कोकीन, हशीश और एमडी जैसे डग्ज बरामद किए गए। मामले में दस लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पता चला है कि मुंबई से गोवा के लिए रवाना हुए ग्रुप में कुछ और बडीं हस्तियां भी मौजूद थीं।

एनसीबी की कार्रवाई में भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किया गया है। क्रूज पर सवार लोगों को हिरासत में लिया गया है। यह ऑपरेशन देर रात तक चला।

Updated : 3 Oct 2021 7:47 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top