Home > न्यूज़ > रामदास आठवले का ऐलान: एकनाथ शिंदे के समर्थन में आरपीआई उतरेगी मैदान ए जंग में!!

रामदास आठवले का ऐलान: एकनाथ शिंदे के समर्थन में आरपीआई उतरेगी मैदान ए जंग में!!

देवेंद्र फडणवीस से मिले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले हुई लंबी बातचीत

रामदास आठवले का ऐलान: एकनाथ शिंदे के समर्थन में आरपीआई उतरेगी मैदान ए जंग में!!
X

मुंबई: केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने शनिवार को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की, इसके बाद केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई आठवले) अगर एकनाथ शिंदे को परेशानी आती है तो वह उनका समर्थन करने के लिए महाराष्ट्र भर में खड़ी रहेगी। आरपीआई आठवले के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री है रामदास आठवले उन्होंने कहा, "यह सरकार अल्पमत में है। एकनाथ शिंदे के साथ एक बड़ा समूह है। एकनाथ शिंदे को सुरक्षा दी जानी चाहिए।"


शिवसेना में आंतरिक कलह से हमारा कोई लेना-देना नहीं है

रामदास आठवले ने कहा, "मैंने देवेंद्र फडणवीस से बात की है। शिवसेना में आंतरिक कलह से हमारा कोई लेना-देना नहीं है।" उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे अपने बीच के विवाद को सुलझाएंगे हम इंतजार कर रहे हैं। उधर, शिवसेना नेता संजय राउत की धमकी के बाद बेकाबू हो गए शिवसेना के कुछ समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं। वहीं, बागी विधायक कार्यालय में तोड़फोड़ कर रहे हैं, मुंबई में इस समय और विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए धारा 144 लागू है।



एकनाथ शिंदे फंसे तो आरपीआई करेंगी समर्थन: रामदास आठवले

आठवले ने व्यंग्यात्मक लहजे में कहा, "उन्हें लगता है कि विधायक आपके पास आएंगे। जब उन्हें आना होगा, तो वे आएंगे। लेकिन तब तक उन्हें डराएं नहीं। अगर एकनाथ शिंदे को परेशानी होती है, तो हम उनके साथ पार्टी करेंगे।"


'हमने सरकार बनाने के बारे में नहीं सोचा'

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा, "हमने अभी तक सरकार बनाने के बारे में नहीं सोचा है। हम देखेंगे कि निकट भविष्य में क्या होता है। शरद पवार, अजित पवार, उद्धव ठाकरे, संजय राउत के बारे में उन्होंने कहा कि वे बहुमत लाएंगे लेकिन इतने सारे विधायक चले गए। शिवसेना के कौन बचा है और 7-8 निर्दलीय हैं, ऐसे में आप क्या कर सकते किस प्रकार सरकार बचा सकते हैं?

सच हुई थी रामदास आठवले की भविष्याणी

महाराष्ट्र में राज्यसभा और विधान परिषद दोनों ही चुनावों में आरपीआई अध्यक्ष रामदास आठवले का गणित सटीक हुआ मैक्स महाराष्ट्र से दोनों चुनावों के दरम्यान रामदास आठवले ने कहा था कि राज्यसभा में भाजपा के तीनों उम्मीदवार चुने जाएंगे और विधान परिषद चुनाव के दौरान उन्होंने दो दिन पहले ही महाराष्ट्र की राजनीतिक समीकरण को भाप लिया और जो कहा था वो सटीक साबित हुआ, उन्होंने पहले ही कहा था विधान परिषद चुनाव में महाविकास आघाडी की हार के बाद नैतिकता स्वीकार करते इस्तीफा दे देना चाहिए।


Updated : 2022-06-25T20:51:39+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top