Latest News
Home > न्यूज़ > Priyanka Gandhi: रेप वाले बयान पर विधायक रमेश कुमार को प्रियंका गांधी की फटकार, बोलीं- माफ नहीं किया जा सकता

Priyanka Gandhi: रेप वाले बयान पर विधायक रमेश कुमार को प्रियंका गांधी की फटकार, बोलीं- माफ नहीं किया जा सकता

Priyanka Gandhi: रेप वाले बयान पर विधायक रमेश कुमार को प्रियंका गांधी की फटकार, बोलीं- माफ नहीं किया जा सकता
X

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने रेप वाले बयान पर विधायक रमेश कुमार को फटकारा है. प्रियंका गांधी का कहना है कि कोई ऐसे शब्द कैसे बोल सकता है. बलात्कार एक जघन्य अपराध है. जिसे माफ नहीं किया जा सकता है. बता दे कि कर्नाटक विधानसभा में पूर्व अध्यक्ष और विधायक केआर रमेश कुमार ने कहा था कि जब बलात्कार को रोका नहीं जा सकता तो लेटिए और मजा लीजिए.

सदन हुई शर्मशार

इस पूरे वक्तव्य के दौरान सबसे हैरानी वाली बात यह है कि विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी आपत्ति जताने के बजाय इस पर ठहाके लगाकर हंसने लगे. यह पूरी हरकत सदन को शर्मशार करने के लिए काफी थी.

विवाद बढ़ने पर मांगी माफी

कांग्रेस के विधायक रमेश कुमार यह आपत्तिजनक बयान देने के बाद बुरी तरह फंस गए है. विवाद बढ़ता देख विधायक रमेश कुमार ने माफी मांगी है. अब न सिर्फ उनकी ही पार्टी की महिला विधायकों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला बल्कि देशभर से उनके इस्तीफे की मांग की जा रही है.

बढ़ते विवाद के बाद विधायक रमेश कुमार ने कहा कि अगर इस बयान से महिलाओं की भावनाएं आहत हुई है तो मैं माफी मांगता हूं. अब इस मामले को और नहीं खींचा जाए, मैंने तहे दिल से माफी मांग ली है.

Updated : 18 Dec 2021 5:30 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top