Latest News
Home > न्यूज़ > कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? उद्धव-शिंदे युद्ध में मुंबई से गुवाहाटी तक पोस्टर वार!!

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? उद्धव-शिंदे युद्ध में मुंबई से गुवाहाटी तक पोस्टर वार!!

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? उद्धव-शिंदे युद्ध में मुंबई से गुवाहाटी तक पोस्टर वार!!
X

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में संकट का समय है। सुप्रीम कोर्ट ने एक अन्य मुद्दे पर शिंदे समूह के विधायकों की अयोग्यता पर 11 जुलाई तक रोक लगा दी है, वहीं शिंदे समूह और भाजपा ने राज्यपाल से शक्ति परीक्षण की मांग कर सकते हैं। बीती रात विपक्ष के नेता अपने कुछ अनुयायियों के साथ राजभवन जाकर राज्यपाल से मुलाकात की। राज्यपाल से विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने मांगी की विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाए।

गुवाहाटी में, शरद पवार की राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस द्वारा पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें बागी विधायकों को देशद्रोही बताते हुए फिल्म बाहुबली के पोस्टर के जरिए कटप्पा और बाहुबली को दिखाया गया है। पोस्टर में कटप्पा बाहुबली पर पीछे से तलवार से हमला कर रहा हैं। राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस के पोस्टर के जरिए मांग की है कि महाराष्ट्र सरकार के बारे में फैसला मुंबई में लिया जाए न कि रैडिसन ब्लू होटल में ठहरे बागी विधायकों के बारे में। राष्ट्रीय युवा कांग्रेस का कहना है कि गुवाहाटी के माध्यम से महाराष्ट्र की राजनीति जिस तरह से चल रही है, वह राज्य और देश के लिए अच्छा नहीं है।




गुवाहाटी के रैडिसन ब्लू होटल और सोमनाथ मंदिर के रास्ते में एकनाथ शिंदे के समर्थन में पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर में एकनाथ के साथ बालासाहेब ठाकरे और आनंद दिघे की तस्वीर भी है। पोस्टर गर्व से कहता है कि हम हिंदू हैं और शिंदे साहब हम आपके साथ हैं। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में उद्धव सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं। शिवसेना के कुल 55 विधायकों में से करीब 39 ने बगावत कर एकनाथ शिंदे के गुट में शामिल हो गए है। शिवसेना के कुल 18 सांसदों में से 14 सांसद भी शिंदे के संपर्क में हैं ऐसा शिंदे ने दावा किया है जबकि आदित्य ठाकरे का दावा है कि एकनाथ शिंदे गुट के 15 विधायक उनके संपर्क में हैं।

Updated : 28 Jun 2022 8:35 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top