Latest News
Home > न्यूज़ > आजमगढ़ के बाहुबली सपा विधायक रमाकांत यादव के भांजे को पुलिस ने घोषित किया शराब माफिया

आजमगढ़ के बाहुबली सपा विधायक रमाकांत यादव के भांजे को पुलिस ने घोषित किया शराब माफिया

शराब के सेवन से हुई मौत में 6 अभियुक्तों को माफिया घोषित, पूर्व में की जा चुकी गैंगस्टर की कार्यवाही।

आजमगढ़ के बाहुबली सपा विधायक रमाकांत यादव के भांजे को पुलिस ने घोषित किया शराब माफिया
X

आजमगढ़: जिले में अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बे में फरवरी माह में जहरीली शराब से 7 से अधिक मौत हुई थी, प्रशासन इस घटना को लेकर एक दर्जन अभियुक्तों पर गैंगस्टर कार्रवाई की थी जहां अब इस मामले में जिला प्रशासन ने एक और बड़ी कार्रवाई की है। जिले के पुलिस अधीक्षक ने जहरीली शराब कांड में शामिल 6 अभियुक्तों को शराब माफिया घोषित किया है।



इन शराब माफियाओं में शातिर अपराधी रंगेश यादव, निवासी परतहिया थाना खुटहन जनपद जौनपुर जो बाहुबली रमाकांत यादव के भांजे हैं, आजमगढ़ में रमाकांत यादव वर्तमान में समाजवादी पार्टी के फूलपुर पवई से विधायक हैं, बता दें कि पुलिस ने रंगेश यादव के सरकारी ठेके की दुकान से शराब पीने से हुई मौत के बाद गिरफ्तार कर अवैध शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था।

वहीं पांच अन्य अभियुक्त शराब माफिया में घोषित मोहम्मद नदीम, मोहम्मद फहीम, कलीम, मोहम्मद नईम व सलीम निवासीगण रूपाईपुर थाना अहरौला आजमगढ़ के शामिल हैं। इससे पूर्व इस कांड में शामिल सभी 12 अभियुक्तों के ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। तो वहीं इस शराब कांड में शामिल खान बंधुओं की लगभग 75 लाख की संपत्ति भी जिला प्रशासन ने कुर्क किया था।

Updated : 1 July 2022 4:35 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top