Latest News
Home > न्यूज़ > Parliament Update: केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे को लेकर दोनों सदनों में हंगामा

Parliament Update: केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे को लेकर दोनों सदनों में हंगामा

Parliament Update: केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के इस्तीफे को लेकर दोनों सदनों में हंगामा
X

दोनों सदनों में विपक्ष का हंगामा

अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग

बुधवार को संसद के दोनों सदनों में हंगामा जमकर हुआ. सदन में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे को लेकर जमकर हंगामा हुआ. विपक्ष लगातार लखीमपुर हिंसा को लेकर सरकार को घेर रहा है. इससे पहले मंगलवार को भी सदन में जमकर हंगामा हुआ. विपक्ष ने 12 सांसदों के निलंबन को लेकर हंगामा किया. जिसके विरोध में विपक्ष ने मार्च भी निकाला. जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शामिल हुए.

सभी कार्यवाही में सहयोग करें- बिरला

बुधवार को हंगामे को लेकर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का कहना है कि सभी को कार्यवाही में सहयोग देना चाहिए. बता दे कि सदन की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष ने लखीमपुर हिंसा को लेकर हंगामा शुरू कर दिया और केन्द्रीय गृह मंत्री अजय मिश्रा टेनी के इस्तीफे की मांग की. विपक्ष लगातार कई मुद्दों को लेकर सरकार पर दबाव बना रहा है.

कई बिलों पर चर्चा होगी

विपक्ष का कहना है कि केन्द्र सरकार तानाशाही चला रही है. विपक्ष को सदन में कोई भी मुद्दा उठाने की इजाजत नहीं है. लखीमपुर हिंसा में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. हंगामा बढ़ता देख लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि सभी को बोलने का मौका दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि कई महत्यपूर्ण बिलों पर चर्चा होनी है लिहाजा सभी को सहयोग करना चाहिए.

Updated : 15 Dec 2021 2:32 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top