Latest News
Home > न्यूज़ > भारी बारिश के दौरान लोगों के जीवन और आर्थिक नुकसान को बचाने के लिए विपक्षी नेता और कार्यकर्ताओं आगे आए- अजित पवार

भारी बारिश के दौरान लोगों के जीवन और आर्थिक नुकसान को बचाने के लिए विपक्षी नेता और कार्यकर्ताओं आगे आए- अजित पवार

मुंबई: सहित पूरे महाराष्ट्र में जारी बरसात से हालत को देखते हुए विरोधी पक्ष नेता ने कहा विपक्षी पार्टी के नेता कार्यकर्ता मदद के सड़कों पर उतरना चाहिए, बचाव और राहत कार्य के लिए सभी को प्रशासन और सरकारी एजेंसियों का सहयोग करना चाहिए। नागरिकों को सुरक्षित स्थान पर आश्रय लेना चाहिए और भारी बारिश की पृष्ठभूमि में आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए।

भारी बारिश के दौरान लोगों के जीवन और आर्थिक नुकसान को बचाने के लिए विपक्षी नेता और कार्यकर्ताओं आगे आए- अजित पवार
X

मुंबई: विपक्ष के नेता प्रतिपक्ष अजित पवार ने जनप्रतिनिधियों और विपक्ष के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे सड़कों पर उतरे और प्रशासन और सरकार के बचाव और राहत कार्य में मदद करें। भारतीय मौसम विभाग द्वारा राज्य भर में भारी बारिश और मूसलाधार बारिश की चेतावनी के मद्देनजर समुद्र और नदी किनारे के लोगों को आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए। अजित पवार ने भी जिला और राज्य प्रशासन के निर्देशों का पालन करते हुए सुरक्षित स्थान पर शरण लेने की अपील की है।

सभी को सतर्क रहना चाहिए ताकि जान-माल का नुकसान न हो। राज्य सरकार को एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, पुलिस, राजस्व और अन्य बचाव और राहत एजेंसियों को भी सतर्क करना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपात स्थिति में नागरिकों को तत्काल मदद मिले। अजित पवार ने विपक्ष के स्थानीय जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को भी राहत कार्य में प्रशासन को पूरा सहयोग देने और मदद करने का निर्देश दिया है।

Updated : 7 July 2022 6:54 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top