Home > न्यूज़ > मुंबई में रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के सेट पर लगी भीषण आग, भारी नुकसान लेकिन कोई हताहत नहीं

मुंबई में रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के सेट पर लगी भीषण आग, भारी नुकसान लेकिन कोई हताहत नहीं

मुंबई के अंधेरी में चित्रकूट स्टूडियो में लगी भीषण आग, थर्माकोल-प्लास्टिक से बना था सेट, जलकर हुआ राख

X

मुंबई: अंधेरी इलाके में आज दोपहर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत एक फिल्म के सेट पर भीषण आग लग गई। हालांकि आग लगने के वक्त सेट पर कोई कलाकार मौजूद नहीं था। दोपहर साढ़े चार बजे अंधेरी वीरा देसाई रोड स्थित यशराज फिल्मस के पीछे चित्रकूट मैदान में आग लग गई। मुंबई फायर ब्रिगेड द्वारा आग को लेवल दो के तहत घोषित किया गया और आग पर काबू पाने के लिए 10 से अधिक फायर इंजन जंबो टैंकर भेजा गया आग पर काफी मसक्कत के बाद काबू पाया गया। सेट के काफी सामान जलकर राख गे लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आग की वजह से वीरा देसाई रोड और उसके आसपास की कुछ सड़कों पर यातायात ठप हो गया, जिससे चारों तरफ जाम की स्थिति बन गई. आग से निकलने वाले काले धुएं को किलोमीटर तक देखा जा सकता था। यहां तक ​​कि बांद्रा कुर्ला परिसर के ऊँचे-ऊँचे कार्यालयों में काम करने वाले लोगों ने भी अंधेरी की ओर धुएं का गुबार देखा। इस मैदान पर हमेशा कोई न कोई फिल्म बनी रहती है और कई फिल्म आग भी लगती है, इसलिए लोगों को धुंआ का गुबार देखकर आश्चर्य नहीं होता। लेकिन आज फायर ब्रिगेड के धुएं और सायरन की आवाज सुनकर लोगों को अहसास हुआ कि फिल्म की शूटिंग नकली नहीं बल्कि असली आग थी।




आग लगने के समय सेट पर कोई कलाकार मौजूद नहीं था। किसी अन्य तकनीशियन या किसी अन्य के घायल होने की कोई प्रारंभिक रिपोर्ट नहीं है। हालांकि आग से काफी नुकसान होने का अनुमान है। लव रंजन की फिल्म को अभी कोई टाइटल नहीं दिया गया है। रणबीर और श्रद्धा हाल ही में फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए मॉरीशस गए थे। रणबीर लंबे समय बाद एक कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन भी उनके साथ कैमियो करने वाले हैं। आग की असली वजह का पता नहीं चल पाया है कल फायर ब्रिगेड की एक टीम पूरे मामले की जांच करने के लिए पुन" घटना स्थल पर जाएगी।

Updated : 2022-07-29T21:33:58+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top