Home > न्यूज़ > पालक मंत्री हसन मुश्रीफ से सवाल पूछे जाने पर महानगरपालिका ने पत्रकार को भेजा नोटिस

पालक मंत्री हसन मुश्रीफ से सवाल पूछे जाने पर महानगरपालिका ने पत्रकार को भेजा नोटिस

पालक मंत्री हसन मुश्रीफ से सवाल पूछे जाने पर महानगरपालिका ने पत्रकार को भेजा नोटिस
X

अहमदनगर : अहमदनगर कलेक्ट्रेट में संवाददाता सम्मेलन में जिले के संरक्षक मंत्री हसन मुश्रीफ से पूछे गए सवाल के लिए नगर प्रशासन ने सीधे एक अखबार के रिपोर्टर को नोटिस जारी किया है. एनएमसी ने सीधे पत्रकार को नोटिस जारी किया है, जिसकी एनएमसी प्रशासन ने कड़ी आलोचना की है।अहमदनगर जिले के पत्रकारों ने इस पर नाराजगी व्यक्त की है।

एक दैनिक के पत्रकार मिलिंद देखणे ने जिला समीक्षा बैठक में मौजूद अभिभावक मंत्री हसन मुश्रीफ से इस बात पर चर्चा की कि शहर के बाहर टीका बेचा जा रहा है। बहरहाल, देखणे का सवाल नगर प्रशासन के संज्ञान में आया और उन्होंने देखणे को नोटिस जारी किया दिया. सवाल पूछना पत्रकारों का अधिकार है..निगम की भूमिका तालिबान के इस मूल अधिकार को नकारना है और हम इस प्रवृत्ति की कड़ी निंदा करते हैं पत्रकार हमले के खिलाफ कार्रवाई समिति ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह बात कही है।

मन को सवाल पूछकर परेशान करने की बजाय अपने प्रबंधन में सुधार करना चाहिए। वैक्सीन में कालाबाजारी है तो उसकी जांच होनी चाहिए। हालांकि पत्रकार को बिना आरोपी के पिंजरे में बंद रखने में निगम की भूमिका आपत्तिजनक है और मीडिया को खामोश कर देती है.

हम निगम से इस तरह के नोटिस और बकाया की भीख नहीं मांगेंगे। अभिभावक मंत्री हस्तक्षेप करें और संबंधितों को नोटिस वापस लेने का आदेश दें, नहीं तो राज्य के पत्रकारों को सड़कों पर उतरना पड़ेगा.

Updated : 2021-08-18T18:15:33+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top