Latest News
Home > न्यूज़ > नवी मुंबई में कामोठे से बेलापुर तक भीषण जाम, नवी मुंबई हवाई अड्डे को डीबी पाटील का नाम देने के आंदोलन

नवी मुंबई में कामोठे से बेलापुर तक भीषण जाम, नवी मुंबई हवाई अड्डे को डीबी पाटील का नाम देने के आंदोलन

नवी मुंबई में कामोठे से बेलापुर तक भीषण जाम, नवी मुंबई हवाई अड्डे को डीबी पाटील का नाम देने के आंदोलन
X

नवी मुंबई: पनवेल सायन हाईवे पर भारी ट्रैफिक जाम लगा हुआ है, 5 से 7 किलोमीटर का यह लंबा जाम अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे को डीबी पाटील का नाम देने के लिए भूमिपुत्र के आंदोलन के चलते हाईवे पर दिख रहा है। इसके पहले 24 जून को डीबी पाटील के एयरपोर्ट के नामकरण को लेकर विशाल मोर्चा निकला था जिसमें सैकड़ों नेताओं पर मामला दर्ज किया गया था। सभी स्थानीय नेताओं भूमिपुत्रों का यह मोर्चा सरकार के लिए काफी समय से गले की हड्डी बना हुआ है।





शिवसेना इसको बालासाहेब ठाकरे का नाम तो स्थानीय और भाजपा के डीबी पाटील का नाम जबकि मसने ने विवाद खत्म हो इसको छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम देने की बात कही थी। पिछले दो सालों से चला आ रही यह एयरपोर्ट नामकरण की मांग पर सरकार ने अपने ढाई साल के कार्यकाल में नहीं सुलझाई सरकार इस समय संकट के दौर से गुजर है इस संकट में सरकार के संकटमोचक ही इसका भी रास्ता जल्द निकालेगे जैसे उन्होंने सरकार को बचाने के लिए कवायत की है वैसे इसका रास्ता भी वो जल्द निकालेगें ऐसा जानकारों का मानना है।




आज हाईवे पर पुलिस द्वारा मार्ग बदलने से ट्रैफिक जाम हो गया है। 5 मिनट का सफर तय करने में 30 मिनट का समय लगता है। करीब 7 से 8 किलोमीटर तक गाड़ियों की लाइन लगी हुई है यह जाम का असर मुंबई और पनवेल आने जाने वालों दोनों ही तरफ देखा जा सकता है।

Updated : 24 Jun 2022 6:46 AM GMT
Next Story
Share it
Top