Home > न्यूज़ > मुंबई और पालघर में दो बड़े हादसे 5 लोग घायल लेकिन कोई हताहत नहीं

मुंबई और पालघर में दो बड़े हादसे 5 लोग घायल लेकिन कोई हताहत नहीं

X

बस एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज मैक्स महाराष्ट्र पर

मुंबई: बस रूट नंबर 326 बस नंबर एमएच 01 एपी 0476 कुर्ला बस डिपो की बस संतोष नगर से लगभग 03.30 बजे कुर्ला के लिए निकली थी। ज्योति होटल से संतोष नगर जा रही थी और ब्रेक फेल होने के कारण सड़क से निकल गई और सड़क किनारे एक पीपल के पेड़ से जा टकराई। इसमें बस के चालक पुंडलिक धोंगडे, बस कंडक्टर आबासाहेब कोरे, बस में सवार एक यात्री और एक रिक्शा चालक भुवाल पांडेय नाम के 4 लोग घायल हो गए। इन सभी की हालत स्थिर है और इसका इलाज वेदांता अस्पताल और ट्रॉमा सेंटर अस्पताल में चल रहा है। दिंडोशी पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है ब्रेक फेल होने के चलते ड्राइवर ने बस को कंट्रोल करने की कोशिश की लेकिन नहीं होने उसने बस को पेड़ से टकराकर एक बड़ी दुर्घटना को टालने का काम किया।

बस रूट नंबर 326, बस कंडक्टर मो. आबासाहेब पांडुरंग कोरे, बस चालक मो. कुंडलिक किसान धोंगडे संतोष नगर से कुर्ला के लिए बस लेकर निकले थे कि कुछ ही दूर पर बस लगभग 15.45 बजे शिवशाही प्रोजेक्ट, दिंडोशी की ओर कुर्ला की ओर जा रहे थे, जब यह संतोष नगर बीएमसी कॉलोनी, डी वार्ड के सामने पास मंदिर के समीप ब्रेक फेल हो गया और बस को पीपल के पेड़ से टकरा दिया बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उसमें बस चालक, बस कंडक्टर घायल हो गए और बस में सवार कुछ यात्री को भी चोटें आई और एक रिक्शा चालक भी घायल हो गया।

पालघर-कोलवडे नाके पर MSEB का इलेक्ट्रिक पोल चलती मोटरसाइकिल पर गिरा एक गंभीर जखमी हो गया। हादसा काफी भयानक था लोगों ने ने इलेक्ट्रिक पोल गिरते ही MSEB को सूचित किया पुलिस ने सड़क पर सुरक्षा का इंतजाम किया ताकि कोई अप्रिय घटना ना हो सके। MSEB द्वारा इलेक्ट्रिक पोल की मरम्मत का काम किया जा रहा है।

Updated : 2022-08-10T11:11:05+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top