Home > न्यूज़ > मेयर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की भरा लेटर आया सामने आदित्य ठाकरे लेकर भी लिखा धमकी देने वाले लिखा है अशब्द

मेयर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की भरा लेटर आया सामने आदित्य ठाकरे लेकर भी लिखा धमकी देने वाले लिखा है अशब्द

मेयर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की भरा लेटर आया सामने आदित्य ठाकरे लेकर भी लिखा धमकी देने वाले लिखा है अशब्द
X

मुंबई: शिवसेना नेता और मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडणेकर को जान से मारने की धमकी मिली है। पत्र में लिखा है बीच मे मत बोल, सरकार गिरने दे, नहीं तो रास्ते पर लाकर मारेंगे। इसके पहले जब किशोरी पेडनणेकर महापौर बनी थी, उस समय भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। धमकी भरे पत्र के महापौर ने इस पूरे मामले को पुलिस के समक्ष रखा है पुलिस प्राथमिकी दर्ज इस धमकी भरे पत्र की जांच में जुट जाएगी। पत्र के जरिए महौपर की एक फोटो पर भी कट के निशान के साथ धमकी देने वाले ने भेजा है।




धमकी भरे पत्र में उध्दव ठाकरे और आदित्य ठाकरे को लेकर भी अभ्रद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है। लेकिन इस धमकी भरे पत्र को लिखने वाले ने अपना नाम विजेंद्र म्हात्रे जय महाराष्ट्र सायबर कैफे उरण रायगढ़ लिखा जिसमें उसने। महापौर के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि की है और पुलिस में मामला दर्ज कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। उस पत्र को हम दिखा नहीं सकते क्योंकि उसमें जो भाषा का इस्तेमाल किया गया है, वो बेहद निंदनीय है।

Updated : 2022-06-29T12:32:14+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top