Home > न्यूज़ > करण जौहर की उदारता!  टाटा मेमोरियल अस्पताल के लिए महेका मीरपुरी को 2 घंटे में 1 करोड़ से अधिक राशि जुटाने में की मदद

करण जौहर की उदारता!  टाटा मेमोरियल अस्पताल के लिए महेका मीरपुरी को 2 घंटे में 1 करोड़ से अधिक राशि जुटाने में की मदद

कहते हैं कि अगर एक बार इंसान जो चीज करने की ठान ले , फिर उसे पूरा होने से कोई नही रोक सकता। मानव आत्मा में इतनी ताकत हैं कि वो चट्टान को भी हिला सकती हैं ।

करण जौहर की उदारता!  टाटा मेमोरियल अस्पताल के लिए महेका मीरपुरी को 2 घंटे में 1 करोड़ से अधिक राशि जुटाने में की मदद
X

मनोरंजन डेस्क, मैक्स महाराष्ट्र, मुंबई: महेका मीरपुरी ने यह साबित कर दिया जब उन्होंने मुम्बई के पांच सितारा होटल,ताज महल पैलेस में एमसीएन चैरिटी गाला के 10 वें संस्करण के साथ एमसीएन के 10 साल पूरे किए, और टाटा मेमोरियल अस्पताल को सिर और गर्दन के कैंसर के इलाज में मदद करने के लिए दो घंटे की अवधि में 1 करोड़ से अधिक जुटाए। बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्ती करन जौहर ने इस नेक काम मे उनका साथ दिया । जिन्होंने वहां की मेजबानी की और महेका मीरपुरी को 2 घंटे में 1 करोड़ रुपये जुटाने में मदद की। करन कहते हैं कि "मुझे यह विश्वास करना अच्छा लगता है कि कुछ ऊर्जाएं खूबसूरती से तालमेल बिठाती हैं,जैसा कि मैं और महेका और टाटा मेमोरियल अस्पताल के बीच हूबहू वैसा ही हुआ। मैं उम्मीद करता हू कि हमेशा इस नेक काम से जुड़ा रह सकू और लोगों की मदद कर सकूं। करन ने अपने अलमारी के बेशुमार कपड़ो की पेशकश करते हुए MCan चैरिटी के लिए सहयोग करने की बात की। महेका ने कहा कि वह करण के लिए कपड़े डिजाइन करेंगी और उसे ऑक्शन करवाएंगी।





करण कहते हैं की "मेरे लिए, यह कोशिश और भी व्यापक और भावनात्मक रही है। अपने जीवन में, व्यक्तिगत रूप से, मैंने अपने पिता को कैंसर से खो दिया और तब से, मैंने अपने तरीके से चुपचाप इस कॉज़ का समर्थन करने की कोशिश की है। लेकिन आज, जब मैंने देखा कि महेका पिछले एक दशक से इतना कमाल का काम कर कर रही है, तो यह जानकर मैं स्तब्ध हो जाता हूं कि एमसीएन सिर्फ एक आंदोलन नहीं है, यह एक अद्भुत पहल है।" करन जौहर ने एक करोड़ से अधिक की राशि जुटाई ,टाटा मेमोरियल अस्पताल के लिए, महेका मीरपुरी के एमसीएन फाउंडेशन के माध्यम से सिर और गर्दन के कैंसर के रोगियों की मदद करने के लिए ताकि मरीजों को उनकी खोई हुई आवाज वापस मिल सके।

महेका ने करन को उनके उदार प्रयास के लिए दिल की गहराइयों से धन्यवाद देते हुए कहा कि "आज रात आपने टाटा मेमोरियल के लिए जो कुछ किया है, वह कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं हमेशा आपकी ऋणी रहूंगी, क्योंकि जब ऐसे प्रतिभाशाली इतनी सद्भावना और उदारता के साथ अपना सहयोग करते हैं तब हम जैसे लोगों को और बढ़ावा मिलता हैं और ऐसे कार्यों को और शक्ति मिलती हैं। "करण जौहर ने आगे कहा, "टाटा मेमोरियल के डॉक्टरों के साथ स्टेज साझा करते हुए मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है , जो लोगों की जान बचाने का ऐसा अद्भुत काम करते हैं। उनके प्रति मेरा आभार।"





महेका मीरपुरी और करण जौहर के अलावा, मधु शाह, रक्षंदा खान, पूनम ढिल्लों, भाग्यश्री, संजय कपूर, इकबाल सिंह चहल, किरण जोनेजा, रमेश सिप्पी, दीपा जगवानी, वंदना जगवानी, संज बिड़ला, लवीना और साजिद मीठा, डॉ सी.एस प्रवेश और डॉ देवेंद्र चौकर, गुल कृपलानी, पुरस्कार थडानी, रेणु ओबेरॉय, अजय कक्कड़, हमजा पटेल, आफताब पटेल, जय मखीजानी, एमी अरोड़ा सागर चोरडिया, गौरव घई, हरिंदर सिंह, तहसीन पूनावाला, अशोक वाधवा , परवेज दमानिया, जया रहेजा, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, और करण गुप्ता सहित कई अन्य हस्तियां भी यहाँ नजर आयी।





Updated : 2022-10-06T18:49:41+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top