Latest News
Home > न्यूज़ > महाविकास अघाड़ी को कांग्रेस का समर्थन जारी, एमवीए के अभी बहुमत में है !: नाना पटोले

महाविकास अघाड़ी को कांग्रेस का समर्थन जारी, एमवीए के अभी बहुमत में है !: नाना पटोले

महाराष्ट्र में राजनीतिक महाभारत के पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ है।

महाविकास अघाड़ी को कांग्रेस का समर्थन जारी, एमवीए के अभी बहुमत में है !: नाना पटोले
X

मुंबई: राज्य में जारी राजनीतिक अस्थिरता के लिए भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नाना पटोले ने बताया कि बीजेपी ईडी का डर दिखाकर सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है लेकिन बहुमत का आंकड़ा अभी भी उद्धव ठाकरे के पास है और महाविकास अघाड़ी सरकार को कांग्रेस का समर्थन जारी रहेगा।




सह्याद्री गेस्ट हाउस में कांग्रेस पार्टी की बैठक हुई. बैठक में राज्य के मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई। महाराष्ट्र प्रभारी एच. क। पाटिल, प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, विधायक कांग्रेस पार्टी के नेता एवं राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट, लोक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण, पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण, ऊर्जा मंत्री नितिन राउत, डेयरी विकास एवं पशुपालन मंत्री सुनील केदार, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव संपत कुमार उपस्थित थे।

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि राज्य में महाविकास अघाड़ी सरकार को कोई खतरा नहीं है और वह अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी. उद्धव ठाकरे के पास अभी भी बहुमत है। इसलिए सरकार खतरे में नहीं है। शिवसेना में जो चल रहा है वह जल्द ही बंद हो जाएगा। कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र विकास अघाड़ी के साथ है। लेकिन बीजेपी ईडी का खौफ दिखाकर सरकार गिराने की कोशिश कर रही है।



कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने आज एक कार्टून ट्वीट किया भाजपा के खिलाफ जो ऐसा है कुछ। जिसमें उद्धव ठाकरे के सामने से एकनाथ शिंदे खडे है और पीछे छुपकर देवेंद्र फडणवीस उनके कंधे पर बंदूक रख रहे है। जिस पर नाना पाटोले ने लिखा है दूसरों के कंधों पर बंदूक रखकर गोली चलाना बीजेपी की पुरानी चाल है। राज्य में सियासी महाभारत के पीछे बीजेपी का हाथ है. अभी भी भाजपा के पास पर्याप्त ताकत नहीं है। यह सब बीजेपी कर रही है लेकिन आगे नहीं आ रही है. भाजपा सरकार को गिराने की कितनी भी कोशिश कर ले, उसे सफलता नहीं मिलेगी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बाहर रखने के लिए 2019 में इस सरकार के गठन को मंजूरी दी थी। नाना पटोले ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने कम से कम इसी कार्यक्रम के आधार पर इस सरकार का समर्थन किया है और यह समर्थन जारी रहेगा।

Updated : 23 Jun 2022 2:20 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top