Latest News
Home > न्यूज़ > मुंबई के महापौर, विधायक और अब अभिनेत्री को आया जान से मारने की धमकी भरा पत्र

मुंबई के महापौर, विधायक और अब अभिनेत्री को आया जान से मारने की धमकी भरा पत्र

मुंबई में पिछले 24 घंटों में तीन लोगों को मिली जान से मारने की धमकी!!

मुंबई के महापौर, विधायक और अब अभिनेत्री को आया जान से मारने की धमकी भरा पत्र
X

मुंबई: मुंबई में पिछले 24 घंटों में जान से मारने की धमकी के तीन तीन मामले सामने आए है। तीनों की मामले में जान से मारने की धमकी देने के लिए पत्र का इस्तेमाल किया गया है लेकिन एक मामले पर फोन पर धमकी देने का मामला सामने आया। मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर बुधवार को जान से मारने की अभ्रद्र भाषा में पत्र मिला पुलिस में शिकायत दर्ज हुई तो अभिनेत्री स्वरा भास्कर को भी पत्र लिखकर जान से मारने की किसी ने धमकी दी है। वहीं भाजपा नेता और विधायक प्रसाद लाड के फोन पर जान से मारने की धमकी मामला सामने आया है। तीनों ही मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और आगे की जांच कर रही है।


बीजेपी नेता प्रसाद लाड़ को जान से मारने की धमकी फोन पर आने के बाद प्रसाद लाड़ ने मुंबई पुलिस के जॉइंट कमिश्नर क्राइम को पत्र लिखा है जिस नंबर से जान से मारने की धमकी आयी है उसका सीडीआर निकालन को कहा है। उसका नंबर भी मुंबई पुलिस को दिया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है, पुलिस की अपनी जांच की अलग पहल होती है किसी नेता के कहने पर किसी सीडीआर को पुलिस सार्वजिनक नहीं करती है फोन पर धमकी देने का मामला इंटेशन पर डिपेंड करता है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर सकती है जांच करती है नेता पब्लिक डोमेन के लिए काम करता है इस तरह की धमकी देना गंभीर मामला है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को मिली जान से मारने की धमकी के बाद पुलिस ने किया शिकायत दर्ज कर ली है। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सलीम खान को धमकी भरे पत्र के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को जान से मारने की धमकी दी गई, स्पीड पोस्ट से भेजा गया है लेटर, धमकी भरे पत्र के बाद नजदीकी वर्सोवा पुलिस स्टेशन में पहुंच शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात शख्श के खिलाफ़ एक (एनसी) अदाखल पात्र अपराध दर्ज किया है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हिंदी में लिखा गया है धमकी भरा पत्र जिसमें कहा गया था कि वह उनका अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Updated : 30 Jun 2022 8:10 AM GMT
Next Story
Share it
Top