Home > न्यूज़ > कवि कुमार विश्वास ने पंजाब के सीएम भगवंत मान पर ट्वीट के जरिए कसा तंज!!

कवि कुमार विश्वास ने पंजाब के सीएम भगवंत मान पर ट्वीट के जरिए कसा तंज!!

प्रिय अनुज @BhagwantMann झुक कर सलाम करने में क्या हर्ज है मगर सर इतना मत झुकाओ कि "दस्तार" गिर पड़े

कवि कुमार विश्वास ने पंजाब के सीएम भगवंत मान पर ट्वीट के जरिए कसा तंज!!
X

मुंबई: आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर व्यंग्य किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'झुकने और सलाम करने में क्या हर्ज है, लेकिन इतना सिर मत झुकाओ कि दस्तार गिर जाए. दरअसल, वीडियो में भगवंत मान अरविंद केजरीवाल पंजाब के रोड शो के दौरान सुरक्षा गार्ड की तरह भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसको कवि कुमार विश्वास ने यह तंज कसा है।

कवि कुमार विश्वास ने एक बार फिर अपने ही अनोखे अंदाज में आम आदमी पार्टी की सरकार पर अपने ट्विटर हैंडल के जरिए निशाना साधा है। पंजाब के सीएम भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल का यह वीडियो शेयर करते हुए भगवंत मान पर उनके पोस्ट का मजाक बनाने का आरोप लगाया गया है। कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो को रीट्वीट किया। जिसमें अरविंद केजरीवाल रोड शो में लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं जबकि भगवंत मान अन्य सुरक्षाकर्मियों की तरह भीड़ को नियंत्रित कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो 6 लाख ज्यादा लोगों ने अब तक देखा है।

इस वीडियो में कुमार विश्वास ने कैप्शन में लिखा है, झुकने और सलाम करने में क्या हर्ज है, लेकिन इतना सिर मत झुकाओ कि पगड़ी गिर जाए। गौरतलब है कि कुमार विश्वास ने मई में पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तजिंदर बग्गा पाल के सम्मान पर निशाना साधा था. उसके बाद उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था। अब मुख्यमंत्री पर इस तरह के ट्वीट से फिर सरगर्मी तेज हो गई है।

Updated : 2022-06-22T01:04:30+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top