Latest News
Home > न्यूज़ > देसी कट्टा लेकर जा रहे आरोपी को कोतवाली पुलिस ने दबोचा

देसी कट्टा लेकर जा रहे आरोपी को कोतवाली पुलिस ने दबोचा

देसी कट्टा लेकर जा रहे आरोपी को कोतवाली पुलिस ने दबोचा
X

courtesy social media

अहमदनगर : देसी कट्टा पिस्टल लेकर जा रहे आरोपी को कोतवाली पुलिस ने अहमदनगर से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान भूषण रजनीकांत निकम (MIDC अहमदनगर) के रूप में हुई है।

कोतवाली थानेदार संपत शिंदे के निर्देश पर मनोज कचरे, बंडू भागवत, नितिन गाडगे, शाहिद शेख, सुमित गवली, प्रमोद लहरे, अभय कदम, सुशील वाघेला सहित अपराध जांच दल की टीम ने यह कार्रवाई की है.

रात करीब साढ़े 11 बजे इंस्पेक्टर संपत शिंदे को मिली गुप्त सूचना के अनुसार अहमदनगर शहर के केडगांव क्षेत्र में एक व्यक्ति पिस्टल के साथ अपने मोटरसाइकिल घुम रहा है. सूचना के आधार पर निरीक्षक शिंदे ने तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए. इसी बीच टीम ने अहमदनगर शहर के केडगांव इलाके में कारमेल स्कूल के पास जाल बिछाकर एक संदिग्ध इस्मास को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका नाम भूषण रजनीकांत निकम है। पूछताछ के दौरान आरोपी के पास से गांव में बनी एक पिस्टल, दो जिंदा राउंड और उसकी 45,200 रुपये की बजाज ईएक्सडी मोटरसाइकिल बरामद हुई। पुलिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ कोतवाली थाने में जी आर नं. आईटी 717/2021 आर्म एक्ट 3/25 के तहत मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली पुलिस द्वारा आगे की जांच की जा रही है।

Updated : 2021-09-30T14:47:38+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top