Home > न्यूज़ > किरीट सोमैयानें की अनिल परब के इस्तीफे की मांग..

किरीट सोमैयानें की अनिल परब के इस्तीफे की मांग..

किरीट सोमैयाने ठाकरे सरकार के एक प्रमुख मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी अनिल परब को हटाने की मांग की है.

किरीट सोमैयानें की अनिल परब के इस्तीफे की मांग..
X

courtesy social media

किरीट सोमैयाने ठाकरे सरकार के एक प्रमुख मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी अनिल परब को हटाने की मांग की है. एक तरफ ईडीने परब को नोटिस जारी किया है, तो दूसरी तरफ किरीट सोमैयाने बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनिल परब पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अनिल परबने अवैध रूप से रिजॉर्ट बनवाया है और संपत्ति कर भी चुकाया है, लेकिन किरीट सोमैयाने मुख्यमंत्री पर अवैध रूप से काम कर रहे परब को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है.

किरीट सोमैयाने सवाल उठाया है कि, अनिल परब को कैबिनेट में क्यों रखा गया है, जबकि उनके खिलाफ अवैध निर्माण के लिए कार्रवाई करने के आदेश जारी किए गए हैं. इसलिए सोमैयाने अनिल परब को तुरंत कैबिनेट से हटाने की मांग की है.

ईडीने रविवार को परिवहन मंत्री अनिल परब को नोटिस जारी किया है. परब को वित्तीय कदाचार मामले की जांच के लिए मंगलवार को ईडी के कार्यालय में मौजूद रहने को कहा गया है. इसी पृष्ठभूमि पर, किरीट सोमैयाने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और परब और ठाकरे सरकार की कड़ी आलोचना की. अनिल परब का इस्तीफा लो ऐसी मांग किरीट सोमैयाने की है.

Updated : 2021-08-30T20:22:07+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top