Top
Home > न्यूज़ > सोचता हूँ बीजेपी जॉइन कर लू देशद्रोही नहीं कहलाऊँगा – कन्हैया कुमार

सोचता हूँ बीजेपी जॉइन कर लू देशद्रोही नहीं कहलाऊँगा – कन्हैया कुमार

सोचता हूँ बीजेपी जॉइन कर लू देशद्रोही नहीं कहलाऊँगा – कन्हैया कुमार
X

बिहार :देश में चुनाव आते ही सभी राजनीतिक दल तैयारियों में जुट जाते है. जिसमें सियासी संग्राम भी जारी रहता है. इस बार भी ऐसा ही हो रहा है. JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और वाम दल के नेता कन्हैया कुमार (ने एक बार फिर मैदान में आते ही पूरी तरह केंद्र सरकार एवं एनडीए (NDA) पर हमलावर हो गए हैं. बता दें कि कन्हैया कुमार ने अपने संबोधन में बीजेपी पर कई बार निशाना साधा है. जिसमें उन्होंने कहा है कि चुनाव आते ही लोग EVM मशीनों को हैक करते है. लेकिन, इस बार तो CM ही हैक हो गए है. इसी के साथ कन्हैया कुमार ने कहा कि इस बार जनता चौकन्नी रहे और उसे चुने जो हैक ना हो.

कन्हैया बस यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि जैसे ज्योतिरादित्य सिंधिया जब तक कांग्रेस में थे तब तक उन्हें बीजेपी की तरफ से खराब कहा जाता था. लेकिन, जैसे ही उन्होंने BJP ज्वाइन कर ली वे अच्छे हो गए. इसके आगे कन्हैया ने कहा कि, "इसका मतलब है कि जो लोग देशद्रोही कह रहे है, अगर हम भी BJP का दामन थाम लेगे तो सारे इल्जामों से छुटकारा मिल जाएगा"

बता दें कन्हैया ने कहा कि अबकी बार जनता काफी समझदार हो गई है. जो केवल विकास को ध्यान में रखकर वोट करेगी. केवल झूठे वादों में आकर अपना मत बर्बाद नहीं करेगी. इनकी पार्टी में 30 स्टार प्रचारकों को ही सूची में शामिल किया गया है. जिसमें से कन्हैया सीपीआई के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं.

इस तरह से कन्हैया कुमार ने बीजेपी पर तंज कसते हुए अपनी रैली में लोगों को संबोधित किया है. बताते चलें की सीपीआई राजद के नेतृत्व वाले महागठबंधन का हिस्सा है. वहीं, बखरी से पार्टी ने सूर्यकांत पासवान और राम रतन सिंह को उम्मीदवार बनाया है.

Updated : 2020-10-14T07:00:37+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top